आर्टिकल 370 पर बोले ओम बिरला, कहा- 'BJP ने पूरे देश को एक करने का काम किया है'

ओम बिरला ने कहा कि बीजेपी ने देश का वैभव बढ़ाया है और साथ ही पूरे देश को एक करने का काम किया है. 

आर्टिकल 370 पर बोले ओम बिरला, कहा- 'BJP ने पूरे देश को एक करने का काम किया है'
ओम बिरला ने आरएसएस प्रचारक के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया.

रौनक व्यास/बीकानेर: लोकसभा स्पीकर ओम बिरला बीकानेर के दौरे पर, आरएसएस प्रचारक के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया और बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की. वहीं मीडिया से ख़ास बातचीत में ओम बिरला ने कहा कि कश्मीर भारत का अंग हैं. सब मिलकर देश को आगे बढ़ाने का काम करें. साथ ही ओम बिरला ने देश के वैभव को बढ़ाने की बात कही. साथ ही ओम बिरला ने कहा कि बीजेपी ने पूरे देश को एक करने का काम किया है. 

बता दें कि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला आज बीकानेर के दौरे पर थे, जहां आरएसएस प्रचारक दुर्गादास के पिता गणेशदास के निधन के बाद उनके घर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे थे. जहां उन्होने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करने के बाद लोकसभा सत्र के बाद पहली बार प्रेस वार्ता भी की. वहीं मीडिया से ख़ास बातचीत करते हुए की कश्मीर भारत का अंग हैं इसलिए सब मिलकर देश को आगे बढ़ाने का काम करें. साथ ही उन्होने देश के वैभव को बढ़ाने की बात कही. 

वहीं बिरला ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा की देश की जनता भी चाहती थी की संसद चले. यही कारण है कि सभी दलो के सहयोग से अधिकतम विधेयक सर्व सम्मति से पास हुए. 265 नए सदस्य चुनकर आए ऐसे में बड़ी चुनौती थी मेरे सामने. राजस्थान की जनता ने जो प्यार दिया उसके लिए मैं आभारी हूं. देश की जनता चाहती थी कि कश्मीर का विकास हो इसलिए 370 हटा गया ताकि देश में सबका विकास हो. 

ओम बिरला के साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ओर प्रभारी अविनाश राय खन्ना भी मोजूद रहे अर्जुन राम मेघवाल ने कहा की आज ओम् बिरला पहली बार सत्र के बाद बीकानेर आए. कई बड़े इतिहासिक काम संसद में हुआ हैं. वही आरएसएस के प्रचारक दुर्गादास के पिता के निधन पर शोक भी जताया.