close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दूसरी शादी का विरोध करने पर पति ने पत्नी को सलाखों से दागा, मामला दर्ज

शादी के महज कुछ दिनों बाद ही रुबीना के पति ने एक और महिला से शादी कर ली और उसे घर में ले आया और रूबीना को घर से बाहर निकालने के लिए मारपीट का सिलसिला शुरू कर दिया.

दूसरी शादी का विरोध करने पर पति ने पत्नी को सलाखों से दागा, मामला दर्ज
फाइल फोटो

झालावाड़: जिले के झालरापाटन शहर में एक विवाहिता के साथ उसके ससुराल पक्ष द्वारा वहशियाना हरकत का मामला सामने आया है. घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता झालावाड़ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और आरोपी ससुराल पक्ष लोगों को सख्त सजा देने की मांग की.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर इंसाफ की गुहार करने पहुंची यह महिला रुबीना है, जिसकी झालरापाटन निवासी जाकिर से शादी हुई थी, लेकिन तब से ही महिला के उत्पीड़न का खेल शुरू हो गया जो धीरे धीरे सीमाओं को तोड़ता चला गया. विवाहिता रुबीना की हालत देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि किस वहशियाना हरकत का इस महिला को सामना करना पड़ा होगा. 

शादी के महज कुछ दिनों बाद ही रुबीना के पति ने एक और महिला से शादी कर ली और उसे घर में ले आया और रूबीना को घर से बाहर निकालने के लिए मारपीट का सिलसिला शुरू कर दिया. परेशान रुबीना अपने पीहर भीलवाड़ा चली गई, लेकिन कुछ दिनों बाद उसके परिजन फिर उसे ससुराल छोड़ गए. जिसके बाद महिला के पति जाकिर ससुर अफजल तथा सास जेबुन्निसा ने रुबीना को जंजीरों से बांध दिया और शरीर के नाजुक अंगों और चेहरे को सलाखों से दाग दिया, यहां तक कि उसके बाल भी काट दिए. 

पीड़िता रुबीना ने ससुराल के कुछ पुरुषों द्वारा उसके साथ शारीरिक दुष्कर्म का भी आरोप लगाया है. हैवानियत भरे उत्पीड़न के बाद पीड़िता महिला रुबीना किसी तरह घर से बाहर निकली और परिजनों के साथ पहुंचकर महिला थाने में मामला दर्ज करवाया. इसी मामले में झालावाड़ पुलिस अधीक्षक से भी इंसाफ की गुहार लगाई और आरोपी पति और सास-ससुर को गिरफ्तार कर सख्त सजा देने की मांग की है.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने पीड़िता के महिला थाने में बयान करवा कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.