टोंक: अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 1 की मौके पर मौत, 2 गंभीर

घायलों की हालत गंभीर होने पर उनका प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर कर दिया. यहां पर घायलों का इलाज जारी है.

टोंक: अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 1 की मौके पर मौत, 2 गंभीर
पुलिस दुर्घटना के मामले की जांच कर रही है.

पुरुषोत्तम जोशी, टोंक: जिले के पलाई क्षेत्र के नगरफोर्ट थाने के कचरावता के पास निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के आसपास रात एक-डेढ़ बजे एन.एच. 148 डी पर स्कॉर्पियो गाड़ी एवं अज्ञात वाहन की भिड़ंत में स्कॉर्पियो गाड़ी चकनाचूर हो गई. वाहन चालक रात का फायदा उठाकर अपने वाहन को लेकर फरार हो गया. 

पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार नैनवां तहसील की ग्राम पंचायत गंभीरा के सरपंच जगत सिंह नायक (उम्र 35 वर्ष), भजन लाल मीणा (उम्र 40 वर्ष), हनुमान मीणा (40 वर्ष) निवासी गंभीरा तहसील नैनवां गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, मीठा लाल मीणा (उम्र 42 वर्ष) निवासी गंभीरा, तहसील नैनवां, जिला-बूंदी की मौके पर ही मौत हो गई. 

सड़क दुर्घटना की सूचना पर थानाधिकारी नगर फोर्ट सलीम खान तथा नैनवां थानाधिकारी मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. थानाधिकारी नगर फोर्ट-नैनवां ने इन घायलों की हालत चिंताजनक-गंभीर होने पर तुरंत एंबुलेंस की सहायता से राजकीय सामुदायिक अस्पताल नैनवां में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर होने पर उनका प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर कर दिया. यहां पर घायलों का इलाज जारी है.

वहीं पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक अस्पताल नैनवां की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. सड़क दुर्घटना में हुई मीठा लाल मीणा की मौत से ग्राम पंचायत गंभीरा में शोक की लहर दौड़ गई और परिवारजनों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस दुर्घटना के मामले की जांच कर रही है.