close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: फतेहपुर कस्बे में मामूली कहासुनी के बाद हुई चाकुबाजी, 1 की मौत

घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

सीकर: फतेहपुर कस्बे में मामूली कहासुनी के बाद हुई चाकुबाजी, 1 की मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सीकर: जिले के फतेहपुर कस्बे में रविवार रात मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने तीन युवकों को चाकू मार दिया. इस दौरान एक युवक की मौत हो गई और दो घायल हो गए. पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है. 

जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात को फतेहपुर के एक होटल में युवक बैठे थे. इसी दौरान बनोपाराम स्वामी नाम के युवक को इन्होंने चोर कह दिया. इस बात से खफा होकर नोपाराम वहां से चला गया और कुछ देर में चाकू लेकर वापस आया. शहर के अशोका हॉस्पिटल के पास  ये लोग फिर से आमने-सामने हो गए. इस दौरान आक्रोशित अनोपाराम ने राजेश नाग वान, राजेश महर्षि और शिवरतन के चाकू मार दिया. 

इस दौरान गंभीर रूप से घायल दो युवकों को सीकर रेफर किया गया. इस दौरान एक घायल राजेश महर्षि नामक युवक की रास्ते में ही मौत हो गई.

लाइव टीवी देखें-:

सूचना मिलने पर फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने देर रात तक आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी की. लेकिन आरोपी का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

फतेहपुर थाना अधिकारी उदय सिंह ने बताया कि मृतक का शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.