close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान के हाजीपुर गांव में दो पक्षों के आपसी झगड़े में एक व्यक्ति की मौत

वहीं एक पक्ष के दुली चंद जाटव ने आरोप लगाया है कि गांव के ही अमर सिंह राजेश पलटू वह मुकेश सहित करीब आधा दर्जन लोग उसकी बेटी को घर से उठाने के लिए आए थे.

राजस्थान के हाजीपुर गांव में दो पक्षों के आपसी झगड़े में एक व्यक्ति की मौत
चोट लगने से उनके पिता सुखराम की मौत हो गई जबकि उनकी बेटी घायल हो गई.

जयपुर: प्रदेश के सदर थाना अंतर्गत ग्राम हाजीपुर में मंगलवार देर रात एक ही जाति के लोगों में आपसी विवाद को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई. एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई वही दूसरे पक्ष के एक युवक का झगड़े के दौरान कुल्हाड़ी लगने से पैर कट गया. उसका भी सामान्य चिकित्सालय में उपचार जारी है.

वहीं एक पक्ष के दुली चंद जाटव ने आरोप लगाया है कि गांव के ही अमर सिंह राजेश पलटू वह मुकेश सहित करीब आधा दर्जन लोग उसकी बेटी को घर से उठाने के लिए आए थे. उन्होंने आते ही मारपीट कर दी वहीं इस घटना में चोट लगने से उनके पिता सुखराम की मौत हो गई जबकि उनकी बेटी घायल हो गई.

जबकि दूसरे पक्ष के घायल राजेश कुमार जाटव ने बताया कि दुलीचंद की गांव में परचून की दुकान है. जिसके पुढारी के पैसे दुलीचंद उससे मांगता था इस बात को लेकर दुलीचंद उसके पिता सुखराम सहित परिवार के अन्य लोगों ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उसका पैर कट गया. उधर झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़े में शामिल दो तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है. 

सामान्य चिकित्सालय में मृतक सुखराम का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया सीओ ग्रामीण जगमोहन शर्मा ने बताया कि हाजीपुर गांव में दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया जिसमें सुखराम की मौत हो गई. वही दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है जांच में जो भी सामने आएगा उसी आधार पर मामले में कार्यवाही की जाएगी.