close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर: बदमाशों ने 1 की चाकू से गोंद कर की हत्या, मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार, कुन्दन कॉलोनी निवासी प्रमोद शर्मा करीब 12 बजे अपने वाटर प्लांट पर कार्य कर रहे थे. इसी दौरान यह वारदात हुई.

डूंगरपुर: बदमाशों ने 1 की चाकू से गोंद कर की हत्या, मामला दर्ज
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

डूंगरपुर: डूंगरपुर शहर के कोतवाली थानान्तर्गत कुन्दन कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने दिन दहाड़े आरओ प्लांट में घुसकर प्लांट संचालक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. घटना से पुरे शहर में सनसनी फ़ैल गई. घटना के पीछे फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. 

पुलिस के अनुसार, कुन्दन कॉलोनी निवासी प्रमोद शर्मा करीब 12 बजे अपने वाटर प्लांट पर कार्य कर रहे थे. इस दौरान अज्ञात बदमाश प्लांट में आए तथा शटर बंद कर दिया. प्रमोद कुछ समझते इससे पूर्व ही हमलावरों ने धारदार चाकू से उन पर वार दिए. चाकू के वार सीधे पेट में पड़ते ही प्रमोद शर्मा लहूलहान हो कर बेसुध हो गए. 

लाइव टीवी देखें-:

घटना के बाद हमलावर प्लांट में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर भाग गए. इस दौरान एक व्यक्ति को इसकी जानकारी मिलने के बाद घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी मिलने के बाद एसपी जय यादव और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस ने मौके से चाक़ू बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.