close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: श्रीकरणपुर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच जारी

घटना के विरोध में ग्रामीणों मृतक के शव के साथ धरना दे रहे हैं. गांव में तनाव बढ़ता देख भारी पुलिस बल तैनात है.

श्रीगंगानगर: श्रीकरणपुर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच जारी
जिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा रहे हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीकरणपुर (श्रीगंगानगर): श्रीकरणपुर के नजदीकी गांव 24 ओ भुट्टीवाला में एक व्यक्ति की शनिवार को हत्या कर दी गई. मृतक का शव उसके घर के एक चारपाई के नीचे बरामद हुआ. घटना के विरोध में ग्रामीणों मृतक के शव के साथ धरना दे रहे हैं. गांव में तनाव बढ़ता देख भारी पुलिस बल तैनात है.

मामले की जानकारी देते हुए एसआई श्याम सिंह ने बताया कि महेंद्र सिंह नामक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एमओबी को भी बुला कर जांच कराई गई है. एसआई के अनुसार, घटनास्थल से मिले सुराग के आधार पर पुलिस जांच जारी है.

पुलिस कर रही जांच
एसआई श्याम सिंह ने यह भी बताया कि हत्या के कारणों के बारे में जांच की जा रही है. इस दौरान मृतक के परिजनों ने हत्या के पीछे किसी से रंजिश होने की बात से इंकार किया है.

लाइव टीवी देखें:

पुलिस पर ग्रामीणों ने लगाए आरोप
हत्या की वारदात के बाद श्रीकरणपुर पुलिस प्रशासन को ग्रामीणों ने आड़े हाथों लिया. इस दौरान जिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाएं. ग्रामीणों का कहना है कि आपराधिक घटनाएं बढ़ने के बाद भी जिला पुलिस गंभीर नहीं है.

घटना के विरोध में धरना जारी
ग्रामीणों के धरने की जानकारी मिलने के बाद उपखंड अधिकारी, तहसीलदार और एडिशनल एसपी के साथ अन्य अधिकारियों ने ग्रामीणों की समझाइश की. तनाव का माहौल देख पुलिस प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया है.