OPPO Find X2: ताकतवर चार्जिंग तकनीक के साथ बाज़ार में पेश, 10 मिनट में आधी बैटरी चार्ज

यह तकनीक जर्मनी की TÜV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि आप बिना किसी चिंता के चार्जिंग के दौरान भी फोन को इस्तेमाल कर सकते हैं. 

OPPO Find X2: ताकतवर चार्जिंग तकनीक के साथ बाज़ार में पेश, 10 मिनट में आधी बैटरी चार्ज
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: OPPO ने हमेशा तकनीकी इनोवेशंस के जरिए ग्राहकों को एक बेहतर स्मार्ट डिवाइस एक्सपीरिएंस देने पर ध्यान दिया. इन स्मार्ट डिवाइसेस की फास्ट चार्जिंग के क्षेत्र में लगातार नए-नए इनोवेशंस लाकर कंपनी, मार्केट लीडर के रूप में उभरी है. 

यदि आप OPPO के फैन हैं तो आपको ये ज़रूर पता होगा कि सर्वोत्तम चार्जिंग अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी कितनी समर्पित है. फास्ट चार्जिंग के क्षेत्र में कंपनी, सबसे पहले VOOC फ्लैश चार्ज तकनीक बाज़ार में लेकर आई जो कि अब OPPO की लाइसेंस्ड पूर्ण स्वामित्व वाली तकनीक है. यह तकनीक सभी दूसरे स्मार्टफोन ब्रांड्स के लिए एक मानक बन गई है. VOOC एक लो वोल्टेज फास्ट चार्जिंग तकनीक है, जिसके जरिए आपका फोन दूसरों की तुलना में चार गुना तेजी से चार्ज होता है.

VOOC तकनीक ग्राहकों के बीच भी तेज़ी से लोकप्रिय हुई और इसके साथ ही OPPO ने भी इस क्षेत्र में नित नए प्रयोग करने शुरू किए. इसके बाद कंपनी तकनीकी रूप से और बेहतर SuperVOOC को बाज़ार में उतारा. सबसे अच्छा चार्जिंग अनुभव देने के वादे के साथ SuperVOOC,OPPO के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X में पेश किया गया. यह नई तकनीक ग्राहकों के दिल में बहुत तेज़ी से जगह बनाने में कामयाब हुई और इसके जरिए कंपनी इस क्षेत्र में मार्केट लीडर बन कर उभरी है. 

38 मिनट में पूरी बैटरी फुल
अब OPPO की नई पेशकश Find X2 के लॉन्च के साथ फास्ट-चार्ज तकनीक एक नए स्तर पर पहुंच गई है. विश्व मे सबसे पहले कमर्शियलाइज्ड होने वाला एवं दुनिया का सबसे तेज़ 65W SuperVOOC 2.0 चार्जिंग तकनीक कंपनी की सबसे नई पेशकश Find X2 में है. सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में यह टेक्नोलॉजी आपके स्मार्टफोन की बैटरी लगभग आधी चार्ज कर देती है और आपका फोन पूरे दिन चलने के लिए तैयार हो जाता है और तो और सिर्फ 38 मिनट में 65W SuperVOOC 2.0 आपके फोन को फ़ुल चार्ज कर देता है. 

चार्जिंग के दौरान भी फोन को कर सकते इस्तेमाल 
इस तरह के फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन की सुरक्षा के बारे में बात करें तो OPPO ने इसका भी पूरा ध्यान रखा है. यह तकनीक जर्मनी की TÜV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि आप बिना किसी चिंता के चार्जिंग के दौरान भी फोन को इस्तेमाल कर सकते हैं. यह ग्लोबल सर्टिफिकेट और OPPO के इतने साल से रिसर्च एंड डेवलपमेंट पर किए गए निवेश के ज़रिए, कंपनी आप तक एक सुरक्षित फ्लैश चार्जिंग अनुभव पहुंचाती है. 

कई और भी खूबियां हैं इस फोन में
फास्ट चार्जिंग के अलावा भी Find X2 में कई और भी खूबियां हैं. अगर डिस्प्ले की बात करें तोइस डिवाइस mai 120 हर्ट्ज QHD Ultra Vision Screen + OLED डिस्प्ले पेश किया है. साथ ही शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर, 5G -अनुकूलित टेक्नोलॉजी, श्रेष्ठ हाई-रिज़ॉल्यूशन रियरकैमरा (48 MP+12MP+ 13MP) 32MP का फ्रंट कैमरा, 12GB RAM 256 GB स्टोरेज, IP54 स्प्लैश रेजिस्टेंस बॉडीऔर आकर्षक बैक पैनल इस फोन को और खास बना देता है. 

इतनी है इस फोन की कीमत
इतनी बेहतरीन खूबियों के साथ आने वाला ये ऊबर प्रीमियम फोन आपको एक अनूठा फ्लैगशिप स्मार्ट डिवाइस का एक्सपीरिएंस देता है. इन सभी विशेषताओं के साथ OPPO Find X2 सिर्फ 64,999 रुपये की कीमत में आता है. तो देर कैसी, फटाफट OPPO Find X2 आज ही अमेज़न पर ऑनलाइन ऑर्डर करें और लुत्फ़ लें इस खूबसूरत फोन के शानदार फीचर्स का.