पाली: नहर में डूबने से 2 लोगों की हुई मौत, देर रात 10 किमी दूर मिला एक का शव

नेतरा के समीप से गुजरने वाली जवाई नहर के किनारे लावारिस बाइक कपड़े और जूते और मोबाइल पड़े मिलने से लोगों में युवक के डूबने की चर्चाएं होने लगी.

पाली: नहर में डूबने से 2 लोगों की हुई मौत, देर रात 10 किमी दूर मिला एक का शव

सुभाष रोहिसवाल, पाली: सुमेरपुर के नेतरा के समीप से गुजरने वाली जवाई नहर में देर शाम दो युवक डूब गए. रात करीब सवा बारह बजे एक युवक का शव करीब दस किमी दूर गोगरा माइनर के पास मिला. मृतक की पहचान दिनेश कुमार देवाराम निवासी कोलीवाड़ा के रूप में हुई है. शव को सुमेरपुर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

नेतरा के समीप से गुजरने वाली जवाई नहर के किनारे लावारिस बाइक कपड़े और जूते और मोबाइल पड़े मिलने से लोगों में युवक के डूबने की चर्चाएं होने लगी. सूचना पर सुमेरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों के तलाश में नहर में गोताखोर उतरे. इस पर पुलिस के साथ युवको के रिश्तेदारों ने भी उनकी काफी तलाश की, लेकिन दोनेां युवक नहीं मिले. 

इस पर पुलिस ने नहर के आसपास किसानों को भी युवकों के डूबने की सूचना दी. रात सवा बारह बजे घटना स्थल से करीब 10 किमी दूर गोगरा माइनर पर कुछ किसानो ने एक युवक का शव देख पुलिस को सूचना दी गई. परिजनों ने मृतक की पहचान दिनेश कुमार के रूप में की है. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. बताया जाता है कि कोलीवाड़ा निवासी देवेंद्र कुमार एवं दिनेश कुमार दोनों नेतरा में अपने रिश्तेदार के यहां आए थे. संभवतया शाम को दोनों युवक नहर में नहाने उतरे और यह हादसा हो गया. इस बीच घटना की सूचना पर विधायक जोराराम कुमावत भी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस अधिकारियों से मामले की लेकर जानकारी ली. 

संभवतया पहले एक युवक नहाने के लिए अपने कपड़े, जूते और मोबाइल बाहर रखकर नहर में उतरा होगा और पानी में बहने लगा होगा. तभी साथी युवक भी उसे बचाने के फेर में नहर में उतरा हो और वह भी डूब गया हो. इधर, दूसरे युवक देवेंद्र कुमार की तलाश में भी देर रात तक पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी था, लेकिन अंधेरे की वजह से उसका सुराग नहीं मिल पाया. आज सुबह फिर युवक की तलाश जारी है.