Pali: कलयुगी पिता ने बच्चों को पीट-पीट कर कुएं में धकेला, फिर खुद की ली जान

Pali Samachar: कलयुगी पिता ने अपने दो बच्चों की पहले बुरी तरह पिटाई की और फिर घसीटते हुए कुएं भी धकेल दिया. साथ ही बाद में खुद छलांग लगाकर अपनी जान दे दी.

Pali: कलयुगी पिता ने बच्चों को पीट-पीट कर कुएं में धकेला, फिर खुद की ली जान
एक परिवार के तीन लोगों की मौत से सभी अचंभित हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Pali: सोजतसिटी के समीप बासनी गांव में दिल को झकझोर करने वाली वारदात हुई है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपने दो बच्चों की पहले बुरी तरह पिटाई की और फिर घसीटते हुए कुएं भी धकेल दिया. साथ ही बाद में खुद छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. वहीं, तीन मौतों की खबर क्षेत्र में आग तरह फैल गई.

जानकारी के अनुसार, टीकमाराम की पत्नी कुछ महीनो पहले ही पति से झगड़ा करके मायके चली गई थी. गृह कलेश के आगोश में आए दोनो भाई-बहन की दर्दनाक मौत से पूरा इलाका अचंभित है. बासनी भदावता गांव में टीकमा राम बावरी (34) ने अपने पुत्र भलाराम (8) व पुत्री सुरता (10) को घर से घसीटकर मारपीट करते हुए गांव के बाहर एक कुएं में धकेलने के बाद खुद भी कुएं में कूद गया.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: बेखौफ अपराधियों ने बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप कर्मी से लूटे 23 हजार रुपए

 

सूचना पर सोजत डीएसपी डॉ. हेमंत जाखड़ सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर ग्रामिणों की मदद से एक शव को तो बाहर निकाल दिया लेकिन कुए में पानी गहरा होने और उसके जर्जर अवस्था में होने के कारण प्रशासन ने SDRF की टीम को बुलाकर बाकी दो शवों को बाहर निकलवाया.

इस प्रकार तीनों शवों को सोजत अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस मामले की बारिकी से जांच कर रही है. साथ ही तीनों शवों के पोस्टमार्टम को लेकर पुलिस व सोजत अस्पताल प्रशासन के बीच भी हर बार की तरह काफी नोकझोंक चली. घटनास्थल के क्षेत्र को लेकर चिकित्सक पोस्टमार्टम के लिए आना-कानी करने लगे.

ये भी पढ़ें-Chomu Samachar: कुएं में गिरने से युवक की मौत हुआ खुलासा, तीन गिरफ्तार

 

(इनपुट-सुभाष रोहिशवाल)