हादसाः ट्रेन पर चढ़ते समय बुजुर्ग का फिसला पैर, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373448

हादसाः ट्रेन पर चढ़ते समय बुजुर्ग का फिसला पैर, हालत गंभीर

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन के निकट बुजुर्ग के पैर कटने का मामला सामने आया है. मारवाड़ जंक्शन के आऊवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ते समय पैर फिसलने से एक बुजुर्ग के पैर ट्रेन के नीचे पर आ गए.  और ट्रैन के 2 कोच उसके पैर के ऊपर से निकल गए.

हादसाः ट्रेन पर चढ़ते समय बुजुर्ग का फिसला पैर,  हालत गंभीर

Marwar junction News: पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन के निकट बुजुर्ग के पैर कटने का मामला सामने आया है. मारवाड़ जंक्शन के आऊवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ते समय पैर फिसलने से एक बुजुर्ग के पैर ट्रेन के नीचे पर आ गए.  और ट्रैन के 2 कोच  उसके पैर के ऊपर से होकर निकल गए.  जिससे वह गंभीर घायल हो गया.

हादसे की सूचना  मिलते ही जीआरपी मारवाड़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  तत्काल प्रभाव से 108 की मदद से पीड़ित बुजुर्ग को सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर रेफर कर दिया.

घटना पर जीआर पी पुलिस  के जरिए दी गई जानकारी के अनुसार नाना गांव के रहने वाले सोहन सिंह अपनी पत्नी और नातिन के साथ अपने बीमार भाई से मिलने जोधपुर जा रहा था. वह आऊवा रेलवे स्टेशन पर पानी की बोतल लेने उतरा वापस जाते समय ट्रेन चल दी.  वह ट्रैन पकड़ने के लिए भागा तभी उसका पैर ट्रेन पर चढ़ते समय संतुलन बिगड़ गया  और पैर ट्रेन के नीचे आ गए. 

ट्रैन के नीचे पैर आने पर रेल गार्ड ने जानकारी देने पर तुरंत प्रभाव से ट्रेन को रोका गया और उसको मारवाड़ जंक्शन अस्पताल पहुंचाया गया ,फिलहाल घायल को जोधपुर रेफर किया गया है जहां उसका उपचार चल रहा.

Reporter: Subhash Rohiswal

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

Trending news