बच्चों ने एक कार व दो स्कूटी में आग लगाई, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

बच्चों ने एक कार व दो स्कूटी में आग लगाई, पुलिस जांच में जुटी

जिले को जोजावर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में दो दिन पहले सीनियर क्लास के बच्चों ने देर रात एक कार व दो स्कूटी में आग लगा दी. आग के विकराल रूप लेने के बाद पेट्रोल टंकी में विस्फोट होने से स्टाफ ने देखा तब आगजनी का पता चला .

बच्चों ने एक कार व दो स्कूटी में आग लगाई, पुलिस जांच में जुटी

पाली: जिले को जोजावर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में दो दिन पहले सीनियर क्लास के बच्चों ने देर रात एक कार व दो स्कूटी में आग लगा दी. आग के विकराल रूप लेने के बाद पेट्रोल टंकी में विस्फोट होने से स्टाफ ने देखा तब आगजनी का पता चला . आनन फानन में छात्र होस्टल से बच्चो को सुरक्षित निकाला व भवन में लगे अग्नि शमन सिस्टम से स्तर पर आग को बुझाने के लगे. लेकिन तब तक वाहन जलकर राख हो गए. प्रिंसिपल ने पुलिस में शिकायत की . सिरियारी थाने में मामला दर्ज कराया . फो बच्चो को संरक्षण में लिया जिसमे पूछताछ करने पर जुर्म कबूल कर लिया .

प्रिंसिपल कृष्णकांत जोशी ने बताया की कुछ दिनों पहले कुछ बच्चो को अनुशाशन हीनता के चलते उनके माता पिता को बुलाया था इर उन्हें बच्चो को अपने साथ घर ले जाने को कहा. बच्चे समझ जाएं तो भेज देना . पेरेंट्स बच्चो को वापस स्कूल ले आये और बोले कि अब कोई अनुशाशन हीनता जैसी बात नही करेंगे ये इनको पढ़ना है ,लेकिन उन्हें क्या पता कि बच्चे अभी भी दिमाग मे स्कूल प्रशाषन के प्रति रंजिस पाले है और उसी का नतीजा है कि उन्होंने गाड़ियों में आग लगा ली .पुलिस में मामला दर्ज कराया पुलिस ने दो बच्चों को संरक्षण में लिया है .मामला दर्ज कराने के पीछे मंशा ये रही कि आगे भविष्य मेंकोई बच्चा इस तरह का कदम नहीं उठाए

रिपोर्टर- सुभाष रोहिसवाल

Trending news