पाली: निरंजन आर्य बोले-जनता की सेवा के लिए सरकार हर संभव तैयार
Advertisement

पाली: निरंजन आर्य बोले-जनता की सेवा के लिए सरकार हर संभव तैयार

निरंजन आर्य ने कहा कि सोजत क्षेत्र के आसपास इलाके में पेयजल की भारी किल्लत सामने आ रही जिनका समाधान शिघ्रता पूर्वक किया जायेगा.

पाली: निरंजन आर्य बोले-जनता की सेवा के लिए सरकार हर संभव तैयार

पाली: पूर्व मुख्य सचिव व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार निरंजन आर्य ने कहा कि वो आमजन की सेवा के लिए तत्पर हैं. सरकार ने सोजत क्षेत्र में चहुंमुखी विकास के लिए धन का पिटारा खोल रखा है. सोजत क्षेत्र का मुलनिवासी होने के कारण यहां की जनता से मेरा गहरा रिश्ता है जिसके कारण यहां के क्षेत्र वासियों के लिए मेरे द्वार हमेशा खुला रहा है. 

उन्होंने कहा कि सोजत क्षेत्र के आसपास इलाके में पेयजल की भारी किल्लत सामने आ रही जिनका समाधान शिघ्रता पूर्वक किया जायेगा. पूर्व मुख्य सचिव आर्य सोजत में घांची समाज के अध्यक्ष हरीकिशन राठोड़ के निवास पर एक धार्मिक समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित लोगों से रूबरू होते हुए कहा है. 

कार्यक्रम में सैकड़ों की तादाद में मौजूद जन-समूहों ने मुख्य अतिथि आर्य का पलक पांवड़े बिछाकर माला व साफा पहनाकर बहुमान किया गया. वहां उपस्थित कई जनों ने अपनी समस्याओं से रूबरू करवाया गया जिस पर आर्य ने तुरंत सम्बंधित अधिकारियों से वार्ता कर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए गए. 

समारोह में सोजत विधायक शोभा चौहान, नगर पालिका अध्यक्षा मंजू जुगल किशोर निकूंम, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेंद्र लहर, पशुपालन प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास, समाजसेवी मदन पंवार, जुगल किशोर निकूंम, हिन्दू जागरण मंच के महामंत्री राजकुमार चौधरी, पार्षद प्रकाश पंवार,यारु खांन,राकेश पंवार का साफा व माल्यार्पण कर बहुमान किया गया. इस मौके सोजत पुलिस उप अधीक्षक डॉ हेमन्त जाखड़ सीआई जसवंत सिंह राजपुरोहित,शाहिद कुरेशी,जवरीलाल चन्देल, कैलाश चावला, राजेश अग्रवाल सहित नगर के केई गणमान्य जन भी मौजूद रहे.

(इनपुट-सुभास रोहिसवाल)

Trending news