close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अरुण जेटली के निधन पर राजस्थान में शोक, बीजेपी मुख्यालय में झुकाया गया पार्टी का झंडा

जयपुर बीजेपी मुख्यालय में जेटली के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए पार्टी का झंडा झुका दिया गया है.

अरुण जेटली के निधन पर राजस्थान में शोक, बीजेपी मुख्यालय में झुकाया गया पार्टी का झंडा
अरुण जेटली के निधन के बाद जयपुर में पार्टी का झंडा झुका दिया गया.

जयपुर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन रविवार को दोपहर में हुआ. उन्होंने दिल्ली एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. वरिष्ठ नेता के निधन के बाद देश में शोक की लहर है. वहीं, कई प्रदेशों में बीजेपी मुख्यालय में शोक व्यक्त किया गया है.

राजस्थान के बीजेपी नेताओं ने भी दुख व्यक्त किया है. वहीं, कांग्रेस नेताओं ने भी दुख व्यक्त करते हुए कहा कि देश ने एक बड़ा नेता खो दिया है.

जयपुर बीजेपी मुख्यालय में जेटली के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए पार्टी का झंडा झुका दिया गया है. बीजेपी नेताओं ने कहा कि यह बीजेपी ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए अपूरणीय क्षति है. बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने कहा कि मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.

बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने बताया कि अरुण जेटली को एक बार जयपुर सीट भी चुनाव लड़ने के लिए ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने उसे हंसकर टाल दिया और कहा कि मैं हमेशा अपने हिसाब से फैसले नहीं करता हूं. जो पार्टी कहती है उसी के अनुसार आगे सोचता हूं. उन्होंने कहा कि वो देश के महत्वपूर्ण पदों पर रहे. देश में जीएसटी को लागू करने में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा. 

बीजेपी मुख्यालय में जेटली के निधन पर पार्टी के झंडे को झुका दिया गया है. वहीं, गार्डन में लग रहे अन्य झंडों को हटा दिया गया. पार्टी कार्यालय में चलने वाली स्क्रीन को भी ऑफ एयर कर दिया गया. इससे पहले प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.