close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मॉब लिंचिंग में तबरेज अंसारी की मौत पर टोंक के लोगों में आक्रोश, प्रदर्शन के साथ सौंपा ज्ञापन

एडवोकेट आदि ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर बताया कि सोची-समझी साजिश के तहत तबरेज अंसारी की भीड़ द्वारा हत्या कर दी गई

मॉब लिंचिंग में तबरेज अंसारी की मौत पर टोंक के लोगों में आक्रोश, प्रदर्शन के साथ सौंपा ज्ञापन
फाइल फोटो

टोंक: राजस्थान के टोंक में एसोसिएशन ऑफ प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट जिला यूनिट एवं जमीयत उलेमा ए टोंक राजस्थान के पदाधिकारियों सहित मुस्लिम समाज के लोगों ने झारखंड के खरवास में मॉब लिंचिंग द्वारा तबरेज अंसारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया. साथ ही राष्ट्रपति और केंद्र गृह मंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर हत्या पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की. 

एडवोकेट आदि ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर बताया कि सोची-समझी साजिश के तहत तबरेज अंसारी की भीड़ द्वारा हत्या कर दी गई. ऐसे सामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं होने के कारण उनके हौसले बुलंद है. जिसमें पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई निंदनीय है. 

आजाद हिंदुस्तान में ऐसे कृत्य शर्मनाक हैं. आए दिन भारत के किसी भी राज्य में भीड़ द्वारा अल्पसंख्यकों के साथ दहशतगर्दी कर हत्या की जा रही है. ऐसी स्थिति में अल्पसंख्यकों में काफी रोष है. समय रहते कानून व्यवस्था बनाए रखना एवं संविधान की पालना करवाना अत्यंत आवश्यक है ताकि अल्पसंख्यकों में विश्वास बना रहे. उन्होंने मांग की है कि भारतीय संविधान के तहत राज्य सरकारों को निर्देश दें कि मॉब लिंचिंग करने वाले भीड़ तंत्र के लोगों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई हो ताकि तबरेज अंसारी को न्याय मिल सके.