अलवर: दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म कर शख्स ने की हत्या, 4 साल की मासूम ने खोला राज

घर में मौजूद महिला के बच्चों को महावीर ने कुछ पैसे देकर बाहर भेज दिया और स्कूल जाकर आने की बात कही. इसके बाद पीछे से उसने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी.

अलवर: दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म कर शख्स ने की हत्या, 4 साल की मासूम ने खोला राज
दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म कर शख्स ने की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जुगल किशोर गांधी/अलवर: जयपुर के बेलनी निवासी एक युवक के टैक्सी कारोबार में बिजनेस पार्टनर महावीर सिंह गुर्जर ने दोस्त के घर पर न होने की स्थिति में पहुंचकर उसकी पत्नी को हवस का शिकार बनाया, फिर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी. इससे पूर्व घर में मौजूद महिला के बच्चों को महावीर ने कुछ पैसे देकर बाहर भेज दिया और स्कूल जाकर आने की बात कही.

इसके बाद पीछे से उसने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. मृतका का पति जयपुर से बाहर भिवाड़ी की तरफ गया हुआ था. महिला की हत्या के बाद महावीर ने दोस्त को फोन कर बताया उसकी पत्नी की मौत हो गई है और वह उसे गाड़ी में लेकर गांव बेलनी पहुंच रहा है. गांव पहुंचकर महावीर ने दाह संस्कार की जल्दबाजी की ताकि सबूत खत्म हो सके.

इसी दौरान वहां पहुंचे पीहर व ससुराल के लोग सहित ग्रामीणों को महिला की संदिग्ध मौत पर शक हुआ. साथ ही जयपुर से बच्चों को भी बुलवा लिया गया. यहां पहुंची मृतका की चार साल की बेटी ने सारा राज खोल दिया और उसने बताया महावीर ने ही उसके मां की हत्या की है. इस पर परिजनों ने महावीर की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजवाया है.