नागौर: भैंस को बचाने के चक्कर में पिकअप पलटी, 13 लोग घायल, एक हुई मौत

नागौर के मकराना उपखंड के बेसरोली ग्राम के पास आज एक दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ है. 

नागौर: भैंस को बचाने के चक्कर में पिकअप पलटी, 13 लोग घायल, एक हुई मौत
13 घायलों में से चार की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अजमेर व जयपुर रेफर किया गया है.

हनुमान तंवर, नागौर: राजस्थान के नागौर के मकराना उपखंड के बेसरोली ग्राम के पास आज एक दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ है. जानकारी के अनुसार एक पिकअप में सवार होकर एक ही परिवार के 17 लोग तीये की बैठक में शामिल होकर डाबडिया की तरफ आ रहे थे. इस दौरान रास्ते में अचानक एक भैंस आड में आ गई, जिस को बचाने के चक्कर में पिकअप पलटी खा गई. इस दौरान 17 लोगों में से 13 जने घायल हुए हैं तथा एक की मौत हो गई है. 

ये भी पढ़ें: गहलोत सरकार ने अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादलों पर लगाया बैन

13 घायलों में से चार की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अजमेर व जयपुर रेफर किया गया है. वहीं, गच्छीपुरा पुलिस ने मृतक हरलाल पुत्र गोपाल उम्र 70 वर्ष निवासी बेसरोली के शव को राजकीय चिकित्सालय गच्छीपुरा पहुंचा कर पोस्टमार्टम करते हुए शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, 9 घायलों को मकराना के सीबीएम हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जिनमें से रामकरण व प्रभुराम को रेफर कर दिया गया है. जबकि आयुष, रामराग, छोटूराम, चुकादेवी, चेनाराम, रामनिवास, गंगादेवी का उपचार जारी है. 

वहीं, मकराना के राजकीय चिकित्सालय में कुल 4 घायलों को पहुंचाया गया था जिनमें से गंगाराम व बीरमाराम की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अजमेर रेफर कर दिया गया. जबकि हनुमानराम व जमुना को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं, घटना की जानकारी मकराना के पूर्व विधायक व कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत को हुई, तो उन्होंने सीबीएम हॉस्पिटल पहुंचकर घायलों से उनके हालचाल जाने. वहीं, गच्छीपुरा पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

ये भी पढ़ें: गुर्जर गर्जना पर राजस्थान सरकार गंभीर, अब ट्रैक नहीं, टेबल टॉक जरूरी