close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कार्यकर्ताओं ने सुना पीएम मोदी का महासंवाद, मदन लाल सैनी भी रहे मौजूद

इस दौरान राज्य पार्टी कार्यालय के अलावा कई जिलों में भी संवाद कार्यक्रम को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लाईव देखा. 

राजस्थान: कार्यकर्ताओं ने सुना पीएम मोदी का महासंवाद, मदन लाल सैनी भी रहे मौजूद
बीजेपी प्रदेश कार्यालय जयपुर में मौजूद नेता.

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरूवार को देशभर के 15,000 स्थानों से महासंवाद के दौरान राज्य भर में आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ता जुटे रहे. मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम (#Mera Booth sabse Majboot) के दौरान राज्य पार्टी कार्यालय के अलावा कई जिलों में भी संवाद कार्यक्रम को लोगों ने लाईव देखा. इस कार्यक्रम के दौरान PM  मोदी ने संगठन के लोगों से संवाद किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस समय देश की भावनाएं एक अलग स्तर पर हैं. देश का वीर जवान सीमा पर और सीमा के पार भी अपना पराक्रम दिखा रहा है. उन्होंने कहा कि आज जब हम न्यू इंडिया और 21वीं सदी की बात कर रहे हैं, तो इसमें फर्स्ट टाइम वोटर की भूमिका महत्वपूर्ण हो जाती है. ऐसे में बूथ कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे अपने बूथ के ऐसे सभी वोटर से संपर्क करें. 

उन्होंने कहा, ''हमें इस बात की खुशी है कि 2014 से पहले देश जिन चीजों की आवश्यकताएं महसूस कर रहा था, हमने सवा सौ करोड़ देशवासियों की मदद से उन्हें पूरा करने का सामर्थ्य दिखाया. इसलिए आज जब जन आकांक्षाओं को देखता हूं तो हमारे काम करने का उत्साह कई गुना बढ़ जाता है.''

संवाद कार्यक्रम के दौरान राजधानी जयपुर के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी, विधायक अशोक लाहोटी, जयपुर शहर के ज़िलाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता मौजूद रहे. इसके अलावा भीलवाड़ा, श्रीगंगानगर, अजमेर में महासंवाद कार्यक्रम में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. जबकि बस्सी में प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर के अलावा बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.