6 अक्टूबर को अजमेर दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, विकास के मुद्दे को बनाएंगे चुनावी आधार

बीजेपी राजस्थान गौरव यात्रा का समापन अजमेर में करने जा रही है. पीएम नरेंद्र मोदी इस यात्रा के समापन अवसर पर अजमेर की कायड़ विश्राम स्थली पर एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

6 अक्टूबर को अजमेर दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, विकास के मुद्दे को बनाएंगे चुनावी आधार
फाइल फोटो

अजमेर: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी इस बार अपने विकास के दावे को चुनावी मुद्दा बनाना चाहती है. अजमेर में राजस्थान गौरव यात्रा के समापन अवसर पर आयोजित होने जा रही पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में एक बार फिर बीजेपी आंकड़ो की भाषा में अपने विकास का बखान तो करेगी ही साथ ही कांग्रेस को घेरने की कोशिश भी करेगी. बीजेपी ने यह संकेत मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी की सभा से पहले आयोजित प्रेस वार्ता में दिए. 

बीजेपी राजस्थान गौरव यात्रा का समापन अजमेर में करने जा रही है. पीएम नरेंद्र मोदी इस यात्रा के समापन अवसर पर अजमेर की कायड़ विश्राम स्थली पर एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इस जनसभा में बीजेपी अपने विकास के आंकड़ो को एक बार फिर जनता के सामने रख कर विकास को आगामी विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाना चाहती है. बीजेपी का दावा है कि अजमेर में पीएम मोदी की जनसभा एतिहासिक होगी. इस जनसभा में 3 लाख लोगों के जुटने के दावे किए जा रहे हैं. 

बीजेपी पीएम की सभा के माध्यम से एक बार फिर विकास को चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश में है लेकिन साथ ही बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस विकास पर चर्चा से बचना चाहती है. राजस्थान धरोहर प्रोन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत ने दावा किया कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल से बीजेपी की वर्तमान सरकार के कार्यकाल में दोगुना विकास हुआ है.