close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उदयपुर में पुलिस ने फिल्मी अंदाज में दो शातिर चैन स्नैचर्स को किया गिरफ्तार

दोनों युवक जब शहर के सर्वऋतु विलास इलाके में पहुंचे शातिराना अंदाज में उन्होने एक महिला पर झप्पटा मारते हुए चैन लूटने का प्रयास किया. लेकिन वे सफल नहीं हो पाए और भागने लगे.

उदयपुर में पुलिस ने फिल्मी अंदाज में दो शातिर चैन स्नैचर्स को किया गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

उदयपुर: प्रदेश के उदयपुर में पुलिस ने बडी कार्रवाई को अंजाम देते हुए फिल्मी अंदाज में कल दो शातिर चैन स्नैचर्स को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक सोने की चेन और बाइक को जब्त किया है. 

दरअसल शहर में हो रही चेन स्नैचिंग की वारदात को खुलासा करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. इसी दौरान कल शाम को बीना नम्बर प्लेट की अपाची बाइक पर सवार हो कर दो संदिग्ध युवक बलिचा से उदयपुर की ओर आ रहे थे. इस युवकों का गोवर्धनविलास थाने के कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार ने पीछा करना शुरू किया और सूरजपोल थाना पुलिस को अर्लट किया. 

वहीं दोनों युवक जब शहर के सर्वऋतु विलास इलाके में पहुंचे शातिराना अंदाज में उन्होने एक महिला पर झप्पटा मारते हुए चेन लूटने का प्रयास किया. लेकिन वे सफल नहीं हो पाए और भागने लगे. इसी दौरान सूरजपोल थाने के दो कास्टेबल राकेश और प्रवीण से राजेन्द्र ने उनका धरदबोचा. इस दौरान दोनों ही बदमाशों पुलिस जवानों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए भागने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए.

वहीं कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता भी पहुंच गया. पुलिस पूछताछ में आरोपी राजेन्द्र और प्रकाश ने शहर के विभिन्न थाना इलाकों में चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है. पुलिस गिरफ्तर में आए बदमाशों पर लूट और हत्या के प्रयास सहीत कई गंभीर मामले दर्ज है और अभी दो महीने पहले ही ये जमानत पर रिहा हो कर लौटे है. 

फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें और भी कई मामले खुलने की संभावना है. पुलिस की कार्रवाई को यह पुरा एक्शन सर्वऋतु विलास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गया है.