close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: छेड़छाड़ के मुद्दे पर लड़की के परिजन दे रहे थे धरना, पुलिस ने कार्रवाई का दिया भरोसा

पुखराज गर्ग की मौजूदगी में अधिकारियों द्वारा दिये गए आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया गया.

जोधपुर: छेड़छाड़ के मुद्दे पर लड़की के परिजन दे रहे थे धरना, पुलिस ने कार्रवाई का दिया भरोसा
विधायक ने अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

भोपालगढ(जोधपुर): दो माह पूर्व भोपालगढ पुलिस थाने में नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ के दर्ज मुकदमे में अब तक पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने को लेकर पीड़ित बालिका व उसके माता पिता द्वारा की गई भूख हड़ताल व धरना विधायक पुखराज गर्ग की मौजूदगी में अधिकारियों द्वारा दिये गए आश्वासन के बाद समाप्त कर दिया गया.

धरना समाप्ति से पूर्व विधायक पुखराज गर्ग ने बालिका व उसके परिजनों को जूस पिलाया व कार्रवाई में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया गया. धरने के दौरान करीब 4 माह पूर्व नाडसर गांव में हुई वृद्ध महिला की हत्या का पर्दाफाश करने सहित कस्बे साटिया जाति के मकान में हुई लाखो की चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी व राज खोलने की मांग की गई.

विधायक गर्ग की मौजूदगी में धरनार्थी व ग्रामीण आक्रोशित हो गए व पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर जमकर आक्रोश जताते हुए अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई. 

धरना स्थल पर हुई वार्ता में डीवाईएसपी मुमताज खान, एसडीएम सुरेश चौधरी, तहसीलदार नानगराम, एसएचओ डॉ मनोहर विश्नोई ने समझाइश की व तीन दिन में शीघ्र कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

इस दौरान विधायक गर्ग ने जिला कलेक्टर से भी दूरभाष पर बात कर हालात से अवगत कराया. इसके बाद विधायक ने अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया व कहा कि तीन दिन में कार्रवाई नही होने पर उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी. धरने को लेकर दिनभर पुलिस प्रशासन मुस्तेद रहा व समाप्ति के बाद राहत की सांस ली.