बांसवाड़ा: अवैध देसी शराब के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी, चार आरोपी गिरफ्तार

12वें दिन पुलिस ने कार्रवाई को जारी रखते हुए तलवाड़ा से सटे कुछ इलाकों में छापेमारी की, जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई.

बांसवाड़ा: अवैध देसी शराब के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी, चार आरोपी गिरफ्तार
अवैध शराब के खिलाफ बांसवाड़ा पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है.

बांसवाड़ा: जिले में अवैध देसी शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान (Campaign) लगातार जारी है. सदर थाना पुलिस ने तलवाड़ा और इसके सटे इलाकों में अल सुबह देसी शराब बनाने के ठिकानों पर छापेमारी की. पुलिस ने यहां भारी मात्रा में महुआ वाश और देसी शराब बरामद की. पुलिस ने कार्रवाई में चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

दरअसल, अवैध शराब के खिलाफ बांसवाड़ा पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है. 12वें दिन पुलिस ने कार्रवाई को जारी रखते हुए तलवाड़ा से सटे कुछ इलाकों में छापेमारी की, जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई. पुलिस ने कार्रवाई में अवैध देसी शराब बनाने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया साथ ही 170 लीटर अवैध देसी शराब बरामद की. पुलिस ने भारी मात्रा में तकरीबन 5500 लीटर महुआ वाश को भी नष्ट किया है.

सीआई बाबुलाल मुरारिया ने बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देशन पर नगर पालिका चुनाव के तहत यह कार्रवाई लगातार जारी है, जिसमें अवैध शराब की भट्टियों और अवैध शराब को पकड़ने का सिलसिला जारी है. 

पुलिस का कहना है कि चुनाव के मद्देनजर अभी ये कार्रवाई इसी तरीके से जारी रहेगी. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

Edited by : Sumit Singh, News Desk