close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धौलपुर में बजरी लेकर जा रहे लोगों से हुई पुलिस की मुठभेड़, दो की मौत

पुलिस के हमले में घायल हुए युवक देवेंद्र ने बताया कि वह खाली ट्रैक्टर में बैठकर आठमील की ओर जा रहा था, तभी सहरोन के पास जगदीश का अड्डा गांव में पुलिस ने गोली चला दी.

धौलपुर में बजरी लेकर जा रहे लोगों से हुई पुलिस की मुठभेड़, दो की मौत
माहौल को देखते हुए अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर में शुक्रवार को पुलिस और बजरी माफिया में हुई मुठभेड़ में दो युवको की मौत हो गई. वहीं दो पुलिस कॉन्स्टेबल सहित सात लोग घायल हो गए. जिनमें से कॉन्स्टेबल सहित दो लोगों को उच्च उपचार के लिए रैफर किया गया है. पुलिस के हमले में घायल हुए युवक देवेंद्र ने बताया कि वह खाली ट्रैक्टर में बैठकर आठमील की ओर जा रहा था. तभी सहरोन के पास जगदीश का अड्डा गांव में पुलिस ने गोली चला दी. जिस गोली में सेवक पुत्र ज्ञान सिंह की मौत हो गई. और भोलू पुत्र किशन सिंह निवासी मोरोली ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

देवेंद्र के मुताबिक जबकि ट्रैक्टर में बैठे देवेंद्र, विर, रामवीर, पन्ना घायल हो गए. जिन्हे पुलिस ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. वहीं गोली लगने से घायल हुए क्यू आरटी के जवान ईश्वरी दयाल ने बताया कि बसईडांग पुलिस की सूचना पर क्यूआरटी टीम की टीम सहरोन गांव के पास पहुंची.जहां सामने से आते बजरी से भरे ट्रैक्टर ने क्यूआरटी टीम की गाड़ी को टक्कर मार दी. 

घायल कॉन्स्टेबल ने बताया कि पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर बैठे लोगों ने अंधाधुंध गोली चला दी. जिस गोली से वह घायल हो गया और जिसे बसईडांग पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से कॉन्स्टेबल और दो लोगो को उपचार लिए रैफर कर दिया गया.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद ग्रामीणों की भीड़ अस्पताल में पहुंच गई. अस्पताल में बढ़ते तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा, सीओ हरिराम मीणा सहित सभी थाना प्रभारी पहुंच गए और अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया.

वहीं वारदात की खबर को सुन जिला कलक्टर नेहा गिरी अस्पताल पहुंची और धौलपुर पहुंचे भरतपुर रेंज आईजी लक्ष्मण गौड़ से देर रात तक वारदात के वारे में जानकारी ली. फिलहाल अभी पूरे क्षेत्र में तनाव पूर्ण हालात है जिसके कारण शहर भर में पुलिस जाप्ता तैनात हैं.