close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टोंक: छात्र के अपहरण का मामला गरमाया, कार्रवाई न होने पर परिजनों में आक्रोश

पीड़ित परिजनों ने का  आरोप है कि थानाधिकारी  को कई बार शिकायत दी. कई बार गुहार लगाई, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है.

टोंक: छात्र के अपहरण का मामला गरमाया, कार्रवाई न होने पर परिजनों में आक्रोश
टोंक के देवली में छह दिन पहले 10वीं के छात्र लोकेश का किसी ने अपहरण कर लिया.

पुरूषोत्तम जोशी/टोंक: अजमेर के टोंक में 10वीं के छात्र लोकेश के अपहरण का मामला गरमाती जा रहा है.अब तक मामले में कोई ठोस कार्रवाई न होने के चलते जहां एक तरफ परिजनों में रोष है वहीं जिला पुलिस पर भी सवाल खड़े होने लगें है.

टोंक के देवली में  छह दिन पहले 10वीं के छात्र लोकेश का किसी ने अपहरण कर लिया. वारदात के बाद परिजन थानेदार से लेकर डिप्टी और पुलिस मुखिया तक के चक्कर काट रहै हैं. रविवार को परिजनों ने देवली के डिप्टी कार्यालय पर ग्रामीणों के साथ जोरदार प्रदर्शन किया.

पुलिस की लापरवाह कार्यप्रणाली के चलते फिलहाल किसी तरह की कोई ठोस  कार्रवाई नहीं होने से परिजन काफी परेशान है. पीड़ित परिजनों ने का  आरोप है कि थानाधिकारी  को कई बार शिकायत दी. कई बार गुहार लगाई, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है.

मामले में अबतक कोई प्रगति न होने पर जहां परिजनों में रोष है वहीं टोंक पुलिस पर भी अब सवाल खड़े हो रहै हैं. उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्स कार्रवाई कर लोकेश को ढूंढ निकालेगी.