राजस्थान: भीलवाड़ा जेल में हुई छापेमारी, विधायक धीरज गुर्जर का भाई दे रहा था धमकी

फिलहाल जेल में बंद विधायक धीरज गुर्जर के भाई को वीआईपी सुविधाएं मिलने और जेल से ही फोन पर लोगों को धमकाने की सूचना के बाद तलाशी अभियान चला.

राजस्थान: भीलवाड़ा जेल में हुई छापेमारी, विधायक धीरज गुर्जर का भाई दे रहा था धमकी
जिला जेल भीलवाड़ा मे पुलिस ने की छापेमारी (फाइल फोटो)

भीलवाड़ा : बुधवार को देर रात भीलवाड़ा जेल में डीएम व एसपी के निर्देश पर सघन तलाशी अभियान चलाया गया. बताया जा रहा है कि फिलहाल जेल में बंद विधायक धीरज गुर्जर के भाई को वीआईपी सुविधाएं मिलने और जेल से ही फोन पर लोगों को धमकाने की सूचना पुलिस को मिली थी. जिसके बाद एडीएम सिटी राजेन्द्र कविया व एएसपी दिलीप सैनी के नेतृत्व में देर रात 2 बजे तक भीलवाड़ा जेल में तलाशी अभियान चला कर पुलिस और प्रशासन ने दबिश दी.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुप्तचरों से उन्हें सूचना मिली कि विधायक धीरज गुर्जर का भाई जेल में काफी सक्रिय है और वहीं से विधानसभा चुनाव को मैनेज कर रहा है. साथ हीं चुनाव में धीरज गुर्जर का विरोध करने वाले को धमकियां भी दे रहा है. आपको बता दें कि, धीरज गुर्जर का भाई सार्वजनिक स्थल पर क्रॉस-फायरिंग के आरोप में फिलहाल भीलवाड़ा के जिला जेल में बंद है.

वहीं भीलवाड़ा के एएसपी दिलीप सैनी ने जी न्यूज से बातचीत में बताया कि विधानसभा चुनाव और पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को देखते हुए जिला पुलिस ने भीलवाड़ा जेल का औचक निरीक्षण किया है. इस दौरान कुछ सिवाय बीड़ी, सिगरेट के कुछ भी संदेहास्पद बरामद नहीं हुआ. पुलिस आपराधिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए इस तरह की रुटीन कार्रवाई करती है.

घंटो चले इस तलाशी अभियान के दौरान भीलवाड़ा जिला पुलिस और स्थानीय प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी मौजूद थे.