जोधपुर: पुलिसकर्मियों ने मनाई होली, डीजे पर किया जमकर डांस

हर साल की तरह इस बार भी धुलंडी के दूसरे दिन जोधपुर पुलिस लाइन में होली कार्यक्रम आयोजित किया गया.

जोधपुर: पुलिसकर्मियों ने मनाई होली, डीजे पर किया जमकर डांस
पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के तनाव से मुक्त होकर होली खेली

जोधपुर: होली पर कानून व्यवस्था का जिम्मा संभालने के बाद बुधवार को धुलंडी के दूसरे दिन पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे रंग गुलाल अबीर उड़ेल कर जमकर होली खेली. जोधपुर पुलिस लाइन में आयोजित पुलिस की इस होली में छोटे मोटे बड़े का भेद भुलाकर पुलिस के जवानों, अधिकारियों ने ना केवल एक दूसरे को रंग लगाया बल्कि डीजे की धुन पर जमकर मौज मस्ती की.

इस दौरान पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार, डीसीपी धंर्मेन्द्र यादव सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने भी जवानों के साथ होली खेलकर बधाई दी. हर साल की तरह इस बार भी धुलंडी के दूसरे दिन जोधपुर पुलिस लाइन में होली कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहां सुबह से ही पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के तनाव से मुक्त होकर होली के रंगों में सरोबार नजर आए. सुबह से ही पुलिस लाइन परिसर में डीजे की धून पर मौज मस्ती की तो एक दूसरे को रंग लगाकर होली की खुशियां बांटी.

ये भी पढ़ें: Holi 2020 | Bikaner | होली का खुमार छाया

कार्यक्रम के पुलिसकर्मियों से लेकर पुलिस के आला अधिकारी एक रंग में रंगे नजर आए. इस मौके पर पुलिस कमिश्नर ने सभी को होली की बधाई दी. उन्होंने कहा कि शहर की जनता ने कल हर्षोल्स के साथ होली मनाई. शांति पूर्वक लोगो ने होली के पर्व को एन्जॉय किया. उन्होंने ने आमजनता से अपील की कि इसी तरह लोग हर पर्व को सेलिब्रेट कर आपसी भाईचारे को कायम रखे.