महाराष्ट्र के पॉलिटिकल घटनाक्रम ने BJP के चेहरे को जनता के सामने लाया - डॉ रघु शर्मा का हमला

चिकित्सा विभाग के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए मंत्री डॉ रघु शर्मा ने महाराष्ट्र चुनाव को लेकर भाजपा को आड़े हाथों लिया

महाराष्ट्र के पॉलिटिकल घटनाक्रम ने BJP के चेहरे को जनता के सामने लाया - डॉ रघु शर्मा का हमला
डॉ रघु शर्मा ने महाराष्ट्र चुनाव को लेकर भाजपा पर बड़े सवाल खड़े किए.

जयपुर: महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे में मुंह की खा चुकी बीजेपी की हर तरफ किरकिरी हो रही है. चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने इसे एक रात में खेला गया बीजेपी का महापाप बताया है. साथ ही कहा है कि इस घटनाक्रम से बीजेपी और उनके नेतृत्व का असली चरित्र सामने आया है. चिकित्सा विभाग के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए मंत्री डॉ रघु शर्मा ने महाराष्ट्र चुनाव को लेकर भाजपा को आड़े हाथों लिया.चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने महाराष्ट्र चुनाव को लेकर भाजपा पर बड़े सवाल खड़े किए. चिकित्सा मंत्री ने कहा है कि भाजपा ने जिस एनसीपी नेता अजीत पवार को महापापी बताते हुए चुनाव में वोट लिया. सत्ता के लिए उनके सारे पाप एक ही रात में गंगाजल छिड़क कर धो दिए. इससे साबित होता है कि बीजेपी सत्ता के लिए क्या कर सकती है. लेकिन नतीजा सबके सामने है.
चिकित्सा मंत्री ने कहा कि जनादेश का अपमान करने वाली बीजेपी को चाहिए कि वो यूपीए सरकार की आर्थिक नीतियों को अपनाए. जिससे देश को गरीबी ,बेरोजगारी और  भूखमरी के हालातों से निजात मिल सके. रघु शर्मा ने कहा कि आर्थिक हालात सुधारने पर बीजेपी ने कोई ध्यान नहीं दिया तो जनता का दर्द सार्वजनिक करने के लिए कांग्रेस सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी.
चिकित्सा मंत्री यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि 2014 में चुनाव से पहले बीजेपी युवाओं को दो करोड़ सालाना रोजगार देने का हवा हवाई वादा करके सत्ता में तो आ गई और सत्ता में आते ही 11 करोड युवाओं को रोजगार देने के नाम पर 6 साल में 90 लाख युवाओं को बेरोजगार कर चुकी है . इतना ही नहीं वेंटिलेटर पर चल रही अर्थव्यवस्था के चलते आज प्रॉपर्टी, ज्वैलरी , टैक्टसटाइल ,गारमेंट समेत सभी इंडस्ट्रीज गर्त में जा रही है. रही सही कसर महंगाई ने तोड़ दी है. उन्होंने केन्द्र को जुमलों की सरकार करार दिया.