Rajasthan में Phone Tapping मामले पर फिर गरमाई सियासत, केंद्रीय मंत्री ने उठाया ये कदम

राजस्थान के फोन टैपिंग (Phone Tapping) मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिल्ली (Delhi) में एफआईआर दर्ज करवाई है. 

Rajasthan में Phone Tapping मामले पर फिर गरमाई सियासत, केंद्रीय मंत्री ने उठाया ये कदम
फाइल फोटो

Delhi/Jaipur : राजस्थान के फोन टैपिंग (Phone Tapping) मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिल्ली (Delhi) में एफआईआर दर्ज करवाई है. FIR की खबर के बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में फोन टैपिंग मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी. उस शिकायत को पुलिस ने क्राइम ब्रांच को भेज दिया है, लेकिन अभी तक एफआईआर में क्या आधार बताया है यह जानकारी नहीं मिल पाई है.

यह भी पढ़ें- Phone Tapping के सबूत दे BJP, Congress के सभी विधायक देंगे इस्तीफा: Shanti Dhariwal

सूत्रों ने बताया कि सीएम (Ashok Gehlot) के नजदीकी अधिकारी के नाम से एफआईआर दर्ज करवाई है. उल्लेखनीय है कि सरकार पर ये आरोप विधानसभा में एक तारांकित प्रश्न के उत्तर में दी गई जानकारी के बाद लगाए जा रहे हैं. इसके बाद प्रदेश भाजपा सरकार पर काफी आरोप लगाए थे.

हालांकि न तो इस प्रश्न और न ही इसके उत्तर में कहीं जिक्र है कि किसके फोन टैप किए गए. फोन टैपिंग के आरोपों को लेकर BJP ने राज्य की कांग्रेस सरकार (Congress) पर जमकर निशाना साधा था. पार्टी ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी. इसके जवाब में सरकार ने कहा था कि राज्य के किसी विधायक या मंत्री का फोन टैप नहीं किया गया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: फोन टैपिंग को लेकर CM गहलोत बोले- ये BJP का आपसी झगड़ा