CM गहलोत पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर लगा रहे झूठे आरोप- धौलपुर सांसद राजोरिया
Advertisement

CM गहलोत पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर लगा रहे झूठे आरोप- धौलपुर सांसद राजोरिया

 Karauli News: धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने केंद्र में मोदी सरकार की तारीफ की और सीए गहलतो पर निशाना साधा है. उन्हों कहा कि सीएम अशोक गहलोत प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं. उनके आरोप निराधार हैं.

 

CM गहलोत पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर लगा रहे झूठे आरोप- धौलपुर सांसद राजोरिया

Karauli: धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने केंद्र में मोदी सरकार के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने पर केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान किया. साथ ही सांसद ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला. 

सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार ने जिले सहित पूरे देश में जहां सड़कों का जाल बिछाया है. वहीं जिले में मेडिकल कॉलेज, चंबल पुल जैसी महत्वपूर्ण योजनाएं दी है. देश के किसानों के लिए सम्मान निधि, गरीबों को उज्ज्वला योजना सहित विभिन्न योजनाएं आमजन को राहत और विकास कार्य में मदद कर रही है. हर घर नल  जल योजना भी देश की आबादी की प्यास बुझाने का काम कर रही है. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार है. राम मंदिर बनाने और कश्मीर में धारा 370 को हटाने का काम भी केंद्र सरकार ने किया है. 

 वसुंधरा राजे के खिलाफ लगा रहे झूठे आरोप- सांसद

इस दौरान सांसद ने सीएम अशोक गहलोत पर प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ झूठे आरोप लगाने की बात कही. राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए सांसद ने कहा कि बिजली की दरों में बढ़े सरचार्ज ने उपभोक्ताओं के बिल में वृद्धि की है. सांसद ने महंगाई राहत कैंप में आमजन को परेशान और भ्रमित करने का आरोप लगाया. 

सांसद ने कहा कि जिस तरह केंद्र सरकार सम्मान निधि का लाभ दे रही है. इसी तरह राज्य सरकार चाहती तो आमजन को विभिन्न योजनाओं का लाभ सीधे दे सकती थी. लेकिन राज्य सरकार चुनावी वर्ष में आमजन को झूठी राहत देने का दिखावा कर रही है. राहत कैंप में आमजन परेशान हो रहा है. सांसद ने राहत कैंपों को अपमान कैंप का नाम दिया.

केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर चलेगा अभियान 

करौली भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने कहा कि केंद्र सरकार के 9 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा 30 मई से 30 जून तक जन जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. 30 मई से 20 जून तक आम सभा प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में आयोजित होगी. आम सभा में केंद्रीय प्रतिनिधि और प्रदेश नेतृत्व भी शामिल होगा. 

21 जून से 30 जून तक घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा. शुक्रवार को प्रत्येक उपखंड मुख्यालय पर बिजली की दर कम करने, अघोषित कटौती और सरचार्ज को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा . सांसद ने बताया कि चंबल पुल का लोकार्पण और मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास जल्द होगा. इस दौरान जिलाध्यक्ष बृज लाल डिकोलिया, जिला महामंत्री धीरेंद्र बैंसला आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-  Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से मेष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के खुलेंगे भाग्य
 

Trending news