राजस्थान- पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का प्रतापगढ़ दौरा आज, जानें मिनट टू मिनट पूरा प्लान
Advertisement

राजस्थान- पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का प्रतापगढ़ दौरा आज, जानें मिनट टू मिनट पूरा प्लान

Rajasthan News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को प्रतापगढ़ जिले के दौरे पर रहेगी. दौरे को लेकर पूर्व मंत्री कृपलानी ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया सुबह साढ़े 9 बजे जयपुर से हेलिकॉप्टर के जरिए निकलेगी.

राजस्थान- पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का प्रतापगढ़ दौरा आज, जानें मिनट टू मिनट पूरा प्लान

Rajasthan News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को प्रतापगढ़ जिले के दौरे पर रहेगी. दौरे को लेकर पूर्व मंत्री कृपलानी ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया है. साथ ही जिस हेलीपैड पर राजे उतरेगी उसका भी निरीक्षण किया है. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के आज प्रतापगढ़ दौरे को लेकर पूर्व मंत्री श्री चंद कृपलानी ने तैयारियों का जायजा लिया है.  श्री चंद कृपलानी ने हेलीपैड स्थलों का निरीक्षण किया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- बीजेपी ने दिया नारा, जयपुर हम शर्मिंदा है, तेरे कातिल जिंदा है

 गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया सुबह साढ़े 9 बजे जयपुर से हेलिकॉप्टर के जरिए निकलेगी. जिसके बाद 11 बजे प्रतापगढ़ जिले में अरनोद तहसील के शोली गांव में स्थित प्रतापगढ़ जिले के शोली हनुमान जी के मंदिर में दर्शन कर, वहां चल रही राम कथा में भाग लेंगी. जिसके बाद दोपहर 1 बजे शोली हनुमान से हेलिकॉप्टर कजरिए प्रतापगढ़ हेलिपैड पहुंचेगी.सड़क मार्ग से अम्बामाता स्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री नंदलाल मीणा की कुशल क्षेम पूछने के लिए मीणा के आवास पर पहुंचेगी. इसके पश्चात दोपहर 3 बजे राजे पुनः सड़क मार्ग से प्रतापगढ़ हेलिपेड पहुँच कर हेलिकॉप्टर से जयपुर के लिए प्रस्थान करेगी.

 पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री श्री चंद कृपलानी ने पूर्व मंत्री नंदलाल मीणा के आवास पर पहुंच मीणा से मुलाकात भी की. इसके बाद जिला परिषद नेता प्रतिपक्ष हेमंत मीणा के साथ शहर के हायर सेकेंडरी स्कूल में बने अस्थाई हेलीपैड का निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं को देख अधिकारियों से चर्चा की . 

कृपलानी ने इसके अलावा क्षेत्र के प्रसिद्ध तीर्थ धाम होरी हनुमान जी पहुंचकर वहां पर भी बन रहे अस्थाई हेलीपैड का निरीक्षण कर अधिकारियों से चर्चा कर उचित दिशा निर्देश दिए . कृपलानी ने व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के पश्चात होरी हनुमान जी के दर्शन किए और क्षेत्र की खुशहाली की कामना की.

यह भी पढ़ेंः  जन संघर्ष यात्रा निकालने पर सचिन पायलट पर होगी कार्रवाई? प्रभारी रंधावा ने दिया ये बयान

Reporter: Hitesh Upadhyay

Trending news