Rajasthan Politics : दिल्ली में सोमवार से 18वीं लोकसभा का पहला सत्र आरंभ हुआ. इस अवसर पर राजस्थान के एक सांसद की अनोखी एंट्री चर्चा का विषय बनी. सीकर से सांसद और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता अमराराम ने संसद भवन तक पहुंचने के लिए ट्रैक्टर का उपयोग किया. इस मौके पर, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे आरोप लगाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



सीकर के सांसद अमराराम संसद भवन की ओर ट्रैक्टर पर सवार होकर रवाना हुए. उन्होंने कहा कि पिछले कार्यकाल में मोदी सरकार ने किसानों की आवाज को दबाने के लिए उनका ट्रैक्टर रोक दिया था. अब वे उसी ट्रैक्टर से संसद पहुंचकर किसानों की आवाज को और बुलंद करेंगे. सांसद अमराराम का ट्रैक्टर से संसद जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.



बाड़मेर के सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल ने संसद भवन की सीढ़ियों को नमन कर अंदर प्रवेश किया. इस दौरान उनके हाथ में 'भारत का संविधान' किताब थी.



पहले दिन, राजस्थान के चार सांसदों ने शपथ ली. अलवर से कैबिनेट मंत्री बने भूपेंद्र यादव, जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, और अजमेर से भाजपा सांसद भागीरथ चौधरी ने शपथ ग्रहण की. ऐसा माना जा रहा है कि राजस्थान के बाकी 21 सांसद मंगलवार को अपने पद की शपथ लेंगे.