close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: राजकीय महाविद्यालय में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ खत्म, कल आएंगे नतीजे

चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थानीय पुलिस बल के साथ अतिरिक्त पुलिस बल भी लगाया गया था. थानाधिकारी कैलाशदान के नेतृत्व में पुलिस बल चुनाव के दौरान मुस्तैद रहा.

जोधपुर: राजकीय महाविद्यालय में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ खत्म, कल आएंगे नतीजे
चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थानीय पुलिस बल के साथ अतिरिक्त पुलिस बल भी लगाया गया था.

बाप: छात्रसंघ चुनाव को लेकर मंगलवार को राजकीय महाविद्यालय बाप में चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न हुए. बाप में 4 पदों के लिए 15 प्रत्याशियों के भाग्य मतपेटी में बन्द हो गए. स्थानीय चुनाव अधिकारी केसरमल ने बताया कि कुल 358 में से 329 विद्यार्थियों ने वोट डाले. जो शेष 29 वोटर्स रहे वो अपनी आईडी भी नहीं ले गए. 

मतदान के लिए तीन बूथ बनाए गए थे. सुबह 8 बजे मतदान शुरू होते ही मतदान करने के लिए छात्र-छात्राएं महाविद्यालय पहुंचना शुरू हो गए थे. जिससे बूथों पर वोटर्स विद्यार्थियों की कतारे नजर आने लगी. छात्र- छात्राओं का मतदान के प्रति उत्साह दिखाने की वजह से 11 बजे तक 80 फीसदी मतदान हो चुका था. 

इसके बाद 1 बजे तक इक्का दुक्का विद्यार्थी मतदान करने पहुंचे. करीब 11 बजे एबीवीपी प्रत्याशी सीमा पालीवाल ने स्थानीय चुनाव प्रभारी को फर्जी मतदान करने की शिकायत भी दर्ज कराई. चुनाव अधिकारी ने कहा कि कोशिश हुई थी, लेकिन उन्होंने फर्जी मतदान नही होने दिया. 

चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थानीय पुलिस बल के साथ अतिरिक्त पुलिस बल भी लगाया गया था. थानाधिकारी कैलाशदान के नेतृत्व में पुलिस बल चुनाव के दौरान मुस्तैद रहा. करीब 11 बजे कुछ युवाओं ने कॉलेज के पास ही नारेबाजी की थी, लेकिन पुलिस ने उसे तुरंत वंहा से हटा दिया. महाविद्यालय के आसपास पुलिस ने छात्रों सहित अन्य लोगों का जमावड़ा होने ही नही दिया. मतदान के बाद सभी प्रत्याशियों के सामने मतपेटी सील कर दी गई. कल बुधवार सुबह 11 बजे मतगणना शुरू होगी.