सतीश पूनिया का कांग्रेस पर हमला, कहा- निकाय चुनाव में गहलोत सरकार की रही है नीयत खराब

सतीश पूनिया ने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस शुरू से ही आशंकित रही हैं. सबसे पहले उन्होंने प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष का झगड़ा खड़ा किया, धर्म जाति और बंद के आधार पर वार्ड का परिसीमन किया.

सतीश पूनिया का कांग्रेस पर हमला, कहा- निकाय चुनाव में गहलोत सरकार की रही है नीयत खराब
पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की निकाय चुनाव में शुरू से ही नियत खराब है.

सिरोही: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया मंगलवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने शिवगंज में भाजपा के पदाधिकारियों की निकाय चुनाव को लेकर बैठक ली और चुनाव को लेकर फीडबैक लिया. बैठक के बाद सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की निकाय चुनाव में शुरू से ही नियत खराब है और सरकारी मशीनरी का जमकर कांग्रेस के पदाधिकारी दुरुपयोग कर रहे हैं और भाजपा के प्रत्याशियों को डराया धमकाया जा रहा है. 

सतीश पूनिया ने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस शुरू से ही आशंकित रही हैं. सबसे पहले उन्होंने प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष का झगड़ा खड़ा किया, धर्म जाति और बंद के आधार पर वार्ड का परिसीमन किया. जिससे वार्ड कांग्रेस के अनुकूल बने साथी हाइब्रिड प्रणाली को लेकर आए, जिससे बाहर का व्यक्ति भी मेहर अध्यक्ष और सभापति कांग्रेस ने निकाय चुनाव में 63 साल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि पार्षद के चुनाव से लेकर चेयरमैन तक के चुनाव तक 10 दिन का समय लिया.

आप समझ सकते हैं कि उनकी नियत कितनी खराब थी. सतीश पूनिया ने कहा कि राज्य के कई समाचार मिल रहे हैं कि सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों पर अनैतिक दबाव डालकर भाजपा के प्रत्याशियों के नाम खारिज किए गए हैं और मतदाताओं को प्रभावित किया जा रहा है पर जनता उनके कार्य को देख चुकी है और इन चुनावों में भाजपा के समर्थन में जनता अपना मतदान करेगी.