प्रताप सिंह खाचरियावास ने गुलाब चंद कटारिया पर जमकर साधा निशाना, कही ये बात

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर जमकर निशाना साधा है.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने गुलाब चंद कटारिया पर जमकर साधा निशाना, कही ये बात
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

दामोदर प्रसाद, जयपुर: परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि इस संकट की घड़ी में मजदूर को रोटी, रोजगार और खाते में पैसा चाहिए. भूख,गर्मी,प्यास से परेशानी से मजदूर दम तोड़ रहा है. अब तक इस वजह से लगभग 666 लोगों की मौत हो चुकी है.

खाचरियावास कहा कि केंद्र सरकार ने आज तक डायरेक्ट पैसा नहीं दिया, लेकिन राजस्थान सरकार ने 1 करोड़ लोगों के खाते में डायरेक्ट पैसा डाला है और 5 करोड़ 30 लाख लोगों को फ्री में गेहूं में राशन के किट उपलब्ध कराए हैं. सरकार ने श्रमिक बस चलाकर 15 करोड़ खर्च करके यूपी-बिहार आदि जगहों पर मजदूरों को भेजा और ट्रेन के माध्यम से अलग फ्री में व्यवस्था कर इन्हें भेजा गया है. 

इन सबके बीच में विपक्ष के नेता का कहना है कि हमने हजारों करोड़ खाते में डाले हैं, लेकिन प्रधानमंत्री ने कहा था 15 लाख जमा करा दूंगा, अच्छे दिन लेकर आऊंगा, ना तो 15 लाख मिले और ना अच्छे दिन आए.

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि कम से कम जनता केंद्र सरकार से कुछ मांग रही है तो उनकी मदद करें. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता जनता हित में बात करें तो नेता माने जाएंगे, अन्यथा जिस तरह से राजस्थान के नेता केंद्र की पैरवी करने का काम कर रहे हैं बिना काम के बावजूद ही राजनीति करने में जुटे हैं.

 

ये भी पढ़े: निशुल्क गेहूं-चने के लिए प्रवासी जल्द करें रजिस्ट्रेशन, 31 मई है अंतिम तारीख