मकर संक्रांति पर मंत्री खाचरियावास ने BJP पर कसा तंज, बोले- इनकी तो पतंग...

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी सुबह से छत पर नजर आए. परिवार के लोगों के साथ उन्होंने खूब पेंच लड़ाए.

मकर संक्रांति पर मंत्री खाचरियावास ने BJP पर कसा तंज, बोले- इनकी तो पतंग...
मंत्री खाचरियावास ने कहा कि किसी को भी चाइनीज मांझे का उपयोग नहीं करना चाहिए.

जयपुर: मकर संक्रांति पर सुबह से ही डीजे की धुनों पर लोगों ने पतंगबाजी का आनंद लिया. लोगों के साथ ही मंत्रियों और अधिकारियों ने भी मकर संक्रांति पर्व को सेलिब्रेट किया. घरों में लोगों ने एक दूसरे को तिल के लड्डू खिलाए और गले लग शुभकामनाएं दी. 

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी सुबह से छत पर नजर आए. परिवार के लोगों के साथ उन्होंने खूब पेंच लड़ाए. खाचरियावास ने मकर संक्रांति की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि यह त्यौहार सभी लोगों को जोड़ता है और इसे सभी धर्मों के लोग मिलकर मनाएं, जिससे समाज में सामाजिक सौहार्द बना रहे. 

बीजेपी की पतंग डोर कट चुकी है
बीजेपी की ओर से सीएए के समर्थन में पतंग उड़ाए जाने को लेकर मंत्री खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी की पतंग डोर कट चुकी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब नौटंकी करना बंद करें. जनता सब समझ चुकी है. उन्होंने कहा कि इन्होंने असम में एनआरसी लागू किया और 15 लाख लोगों को बाहर कर दिया. ये एनआरसी सीएए लागू करके यहां के बंजारों सहित अन्य घुमंतु जातियां हैं क्या उनको बाहर करेंगे, जिनके पास डॉक्यूमेंट नहीं है लेकिन बीजेपी के चेहरे को अब जनता समझ चुकी है. 

चाइनीज मांझे का उपयोग नहीं करना चाहिए
इसके साथ ही मंत्री खाचरियावास ने कहा कि किसी को भी चाइनीज मांझे का उपयोग नहीं करना चाहिए. उन्होंने लोगों से अपील की है कि साधा डोरी से पतंग उड़ाए, जिससे पक्षियों का भी जीवन सुरक्षित रहे और लोगों का भी. कोई चाइनीज मांझे का उपयोग करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए.