Rajasthan News: प्रतापगढ़ के सीता माता वन्यजीव अभ्यारण में लकड़ी तस्करों द्वारा वन कर्मियों पर किए गए हमले एवं नाके पर की गई तोड़फोड़ के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अब इस मामले में शामिल मुख्य आरोपी और उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तोड़फोड़ करते हुए सरकारी संपत्ति को पहुंचाया था नुकसान 
धरियावद थाना अधिकारी कपिल पाटीदार ने बताया कि बीती 19 जून को सीता माता वन्यजीव अभ्यारण के धोलिया नाके पर लकड़ी तस्करों ने वन कर्मियों पर हमला कर दिया था, जिसमें आधा दर्जन वनकर्मी घायल हो गए थे. बोलेरो में सवार होकर आए पांच गुड़ा निवासी अशोक मीणा और उसके आधा दर्जन साथियों ने मिलकर धोलिया नाके पर तैनात वन कर्मियों पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ करते हुए सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. 


ये भी पढ़ें-Pratapgarh News: अफीम डोडा चूरा तस्कर गिरफ्तार, 1 साल से चल रहा था फरार


मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर 
वन कर्मियों द्वारा दर्ज करवाए गए प्रकरण में बताया गया कि अभ्यारण क्षेत्र में उन्होंने कुछ महिलाओं को अवैध रूप से लकड़ी ले जाते हुए पकड़ा था, जिससे लकड़ी तस्कर नाराज थे. 19 जून को अभ्यारण क्षेत्र से लकड़ी से भरा एक ट्रैक्टर निकल रहा था, तभी बोलेरो में सवार होकर आए अशोक मीणा और उसके साथियों ने वन कर्मियों पर हमला करते हुए सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. उनका कहना था कि हमारी लकडियों को पकड़ते हो और दूसरे की छोड़ देते हो. इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पांचागुड़ा निवासी प्रकाश मीणा और मुंडला निवासी भगला मीणा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब मुख्य आरोपी अशोक मीणा और उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है. 


रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय


ये भी पढ़ें- गर्मी में प्यास बुझाने का इंतजाम! डिमिया बांध की डिसिल्टिंग का कार्य हुआ शुरू