Rajasthan News: प्रतापगढ़ में पुलिस ने 75 लाख रुपए के अफीम डोडा चूरा तस्करी के मामले में बीते 1 साल से फरार चल रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है. मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को शहर के जीरो माइल चौराहे से गिरफ्तार किया. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपी से अफीम डोडा चूरा के विषय में पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज 
कोतवाली थाना अधिकारी तेजकरण चारण ने बताया कि एक साल पहले 28 मई को राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर चतरियां खेड़ी गांव के पास एक ट्रक के पलटने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो ट्रक पलटा हुआ था और मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था. ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें 27 कट्टो में 501 किलो 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अफीम डोडा चूरा और तस्करी के काम में लिए जा रहे हैं ट्रक को जब्त कर लिया था. 


पूछताछ में जुटी पुलिस 
इस मामले में जांच के बाद अवलेश्वर निवासी तस्कर विजय शर्मा की लिप्तता पाई गई. तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. कई बार इसके ठिकानों पर दबिश भी दी गई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आया. आज पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि यह जीरो माइल चौराहे पर खड़ा हुआ है. इस पर पुलिस टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब इससे अफीम डोडा चूरा के विषय में पूछताछ करने में जुटी है. 


रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय


ये भी पढ़ें- रविन्द्र सिंह भाटी को जान से मारने वाला आरोपी अहमदाबाद में गिरफ्तार