प्रतापगढ़ में आवारा कुत्तों का आतंक! बच्चे को मुंह से परिजनों ने छुड़ाया
Advertisement

प्रतापगढ़ में आवारा कुत्तों का आतंक! बच्चे को मुंह से परिजनों ने छुड़ाया

Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक छाया हुआ है, आखिर इन पर रोक कब लगेगी. क्योंकि डॉग बाइट के आए दिन बढ़ रहे मामले लोगों के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं. बच्चे, बूढ़े सबमें इन आवारा कुत्तों का डर बना हुआ है. 

प्रतापगढ़ में आवारा कुत्तों का आतंक! बच्चे को मुंह से परिजनों ने छुड़ाया

Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है, इस एरिया में अक्सर डॉग बाइट के मामले भी सामने आते रहते हं,जिसके कारण लोगों में भय का माहौल बना हुआ है. मंगलवार को भी शहर के हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक बच्चे पर कुत्तों का हमला करने का वीडियों सामने आया है. 

शहर में आवारा कुत्तों का आंतक दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में आवारा कुत्तों ने एक बच्चे पर हमला कर दिया.इस पर बच्चा जोर से चिल्लाए तो परिजन बाहर पहुंचे और बच्चे को कुत्तों के मुंह से छुड़ाया. जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले अखिलेश पाटीदार के बेटे 4 साल का बेटा चेतन 2 तारीख को सुबह घर के बाहर खेल रहा था.

इस दौरान वहां मौजूद आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. जिससे चेतन जमीन पर गिर गया. बच्चे के चिल्लाने पर परिजन बाहर निकले और उसे बचाया. जिसके बाद जिला अस्पताल में उसका इलाज कराया गया. जिस दौरान आवारा कुत्तों ने चेतन पर हमला किया. शहर में अब तक कुत्तो के हमले से तीन लोग घायल हो चुके हैं, इसी तरह शहर के निलेश सेठिया नाम के व्यक्ति को भी दो तीन पहले आवारा कुत्तों ने हमला कर घायल कर दिया. 

वहीं, शहर के भाटपुरा क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला को भी श्वानो ने अपना निशाना बनाया.गौरतलब है कि नगर परिषद ने आवारा जानवरों को पकड़ने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.जिसकी वजह से आमजन परेशान हो रहे हैं. यह आवारा कुत्ते राहगीरों पर हमला कर रहे हैं.इन कुत्तों को पकड़ने के लिए लोग कई बार गुहार लगा चुके हैं,लेकिन फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- जयपुर पर होली की एक अनोखी परंपरा, 189 सालों से चला आ रहा है ये रिवाज, निकाली जाती है शव यात्रा

 

Trending news