close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रतापगढ़: महिला से दुष्कर्म और हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से थे फरार

डेढ़ माह पूर्व बाइक पर जा रहे दंपती का पीछा कर हमला करने और बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद महिला से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

प्रतापगढ़: महिला से दुष्कर्म और हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से थे फरार
पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रतापगढ़: जिला पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व बाइक सवार दंपती पर हमले के बाद महिला से दुष्कर्म, हत्या और लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जिले के धरियावद क्षेत्र के लसाड़िया रोड पर करीब डेढ़ माह पूर्व बाइक पर जा रहे दंपती का पीछा कर हमला करने और बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद महिला से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बता दें, इस दौरान गंभीर रुप से घायल दुष्कर्म पीड़िता की उदयपुर अस्पताल में मौत हो गई थी.

17 जुन की थी घटना
सीआई डूंगरसिंह चूंडावत ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 17 जून की रात्रि को लसाड़िया थानांतर्गत मांडेर का युवक पत्नी के साथ धरियावद की ओर रिश्तेदार से मिलने आ रहा था. बाइक पर आते वक्त पति-पत्नी पर अन्य बाइक पर सवार बदमाशों ने पत्थर फेंके. 

इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा था दम
इस दौरान बाइक खाई में गिर गई और युवक बेहोश हो गया. दूसरे दिन सुबह उसकी पत्नी निर्वस्त्र हालत में बेहोश मिली. महिला को उदयपुर रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

लाइव टीवी देखें-:

गठित की गई थी टीम
इस मामले में प्रतापगढ़ एसपी पूजा अवाना ने एएसपी संजय गुप्ता और डीएसपी सुरेंद्र कुमार के निर्देशन और सीआई चूंडावत के नेतृत्व में टीम गठित की थी. 

पुलिस कर रही पूछताछ
पुलिस टीम ने जांच के बाद आरोपी लोगर मीणा, सोनिया मीणा और सांवरा मीणा को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दुष्कर्म के बाद युवक के मोबाइल और पर्स सहित अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे.