प्रतापगढ़ पुलिस ने पकड़ा 936 किलो अवैध डोडा चूरा, बाजार में कीमत इतनी अधिक

प्रतापगढ़ में पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. 

प्रतापगढ़ पुलिस ने पकड़ा 936 किलो अवैध डोडा चूरा, बाजार में कीमत इतनी अधिक
पुलिस ने 936 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा चूरा और एक पिकअप को जब्त किया है.

प्रवेश परदेशी, प्रतापगढ़: राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 936 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा चूरा और एक पिकअप को जब्त किया है. बरामद डोडाचूरा की काला बाजार में कीमत पचास लाख से अधिक की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान पुलिस के 6 अधिकारियों को गृहमंत्री पदक, बेहतर काम के लिए मिलेगा यह सम्मान

आईजी विनीता ठाकुर द्वारा चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम और लोकल स्पेशल एक्ट के अभियान के तहत एसपी चुनाराम जाट, एएसपी अशोक मीणा और डीएसपी छोटीसादड़ी पर्वतसिंह के निर्देशन में धमोतर थाना अधिकारी बृजेश कुमार ने कार्यवाही करते हुए तलाया चैराहे पर अपनी टीम के साथ नाकाबंदी शुरू की. इस दौरान धमोतर की तरफ से एक पिकअप आती हुई नजर आई. 

सामने पुलिस जाब्ते को देखकर चालक पिकअप को तेज गति से मदुरा तालाब की तरफ भगा कर ले जाने का प्रयास किया. पुलिस ने पिकअप का पीछा किया. कुछ दूरी पर जाकर पिकअप को खेत में छोड़कर चालक फरार हो गया.

पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो 45 प्लास्टिक के कट्टों में 936 किलो 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा भरा मिला. पुलिस ने पिकअप को जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच रठांजना थाना अधिकारी मांगीलाल डांगी को सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें: जैसलमेर सरहद पर चल रहा है 'ऑपरेशन अलर्ट', कड़े हुए सुरक्षा इंतजाम