साजिद नाडियावाला की फिल्म में नेगेटिव रोल करेंगे प्रतीक बब्बर

फिल्म में प्रतीक नकारात्मक भूमिका में दिखेंगे और उन्होंने पहले ही बास्केटबाल और फुटबॉल का प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है

साजिद नाडियावाला की फिल्म में नेगेटिव रोल करेंगे प्रतीक बब्बर
प्रतीक इन दिनों महेश मांजरेकर की अगली फिल्म 'देवीदास ठाकुर' के लिए उत्साहित हैं

नई दिल्ली: अभिनेता प्रतीक बब्बर, नीतेश तिवारी की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के साथ शामिल होने के लिए उत्साहित हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.

फिल्म में प्रतीक नकारात्मक भूमिका में दिखेंगे और उन्होंने पहले ही बास्केटबाल और फुटबॉल का प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है. प्रतीक ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. साजिद नाडियाडवाल बहुत सहायक रहे हैं और मैं हमेशा से उनका आभारी हूं. मैं नीतेश तिवारी के साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता'.

फिल्म 'दंगल' से चर्चित हुए तिवारी श्रेयस जैन के साथ 'बरेली की बर्फी' के सह-लेखक हैं, जो अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित थी. वहीं प्रतीक इन दिनों महेश मांजरेकर की अगली फिल्म 'देवीदास ठाकुर' के लिए उत्साहित हैं.

हाल ही में प्रतीक बब्बर अनुभव सिन्हां कि फिल्म 'मुल्क' में नजर आए थे. 'मुल्क' में प्रतीक ने एक आतंकवादी का किरदार निभाया था. जिसके लिए उन्होने कहा था कि युवावस्था के दौरान आप आसानी से बहक जाते हैं. मैं बड़े होने के साथ अधिक बुद्धिमान होता जा रहा हूं. 

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने फिल्म में शाहिद नामक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाने के लिए अपने निजी जीवन से भी प्रेरणा ली? प्रतीक ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'किरदार को पर्दे पर उतारने से पहले मैंने इसे अपने दिमाग में बनाया और मैंने अपने निजी जीवन से भी प्रेरणा ली'.

फिल्म 'मुल्क' एक ऐसे मुस्लिम परिवार की कहानी है जिसका एक सदस्य आतंकवाद में शामिल हो जाता है. समाज में हर तरफ से उठती उंगलियों की चुभन झेलते बनारस के एक मोहल्ले में रहने वाले इस परिवार की जद्दोजहद और खुद पर लगे देशद्रोही के दाग को धोने के संघर्ष की कहानी है यह फिल्म. 'मुल्क' में प्रतीक बब्बर के साथ तापसी पन्नू, ऋषि कपूर, आशुतोष राणा और रजत कपूर ने अहम भूमिका निभाई है. 

(इनपुट- आईएएनएस)