Rajasthan विधानसभा उपचुनाव को लेकर Congress की तैयारियां तेज़, CM ने दिया जीत मंत्र

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी कहा कि कांग्रेस पार्टी स्थानीय नेताओं के सुझाव के आधार पर ही टिकट वितरण करेगी.

Rajasthan विधानसभा उपचुनाव को लेकर Congress की तैयारियां तेज़, CM ने दिया जीत मंत्र
प्रभारी मंत्रियों ने स्थानीय मुद्दों के आधार पर बैठक में चुनावी रणनीति को लेकर विस्तार से रिपोर्ट कार्ड रखा.

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस (Congress) सत्ता और संगठन की तैयारियां जारी हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: CM Gehlot ने मानी विधायक अमित चाचाण की यह मांग, Budget में की घोषणा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने आज मुख्यमंत्री आवास पर सहाड़ा (Sahada), राजसमंद (Rajsamand) और वल्लभनगर (Vallabhnagar) को लेकर प्रभारी मंत्री पार्टी पदाधिकारियों स्थानीय नेताओं के साथ की बैठक में उप चुनाव की रणनीति टिकट वितरण चुनाव प्रचार और चुनावी मुद्दों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई.

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार का 'Tax Reform', Commercial Tax Amnesty Scheme 2021 से दूर होंगी दिक्कतें

बैठक में चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Raghu Sharma), परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachriyawas) और वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस सरकार ने जिस तरह से काम किया है और उनका आज में सभी वर्गों को राहत दी है, बजट में सभी क्षेत्रों के लिए घोषणाएं की हैं, निश्चित तौर पर जनता कांग्रेस के साथ है. सरकार के मंत्री विधायकों और संगठन के पदाधिकारियों को स्थानीय नेताओं की टीम के साथ तालमेल बनाकर चारों सीटें कांग्रेस के खाते में डालनी हैं. 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी कहा कि कांग्रेस पार्टी स्थानीय नेताओं के सुझाव के आधार पर ही टिकट वितरण करेगी. प्रभारी मंत्रियों ने स्थानीय मुद्दों के आधार पर बैठक में चुनावी रणनीति को लेकर विस्तार से रिपोर्ट कार्ड रखा.