निक के साथ रॉयल वेडिंग की प्लानिंग कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, पहुंची जोधपुर

दरअसल, फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट में शादी करने की योजना बना रही हैं. 

निक के साथ रॉयल वेडिंग की प्लानिंग कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, पहुंची जोधपुर
फाइल फोटो

जोधपुर: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस पिछले काफी वक्त से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हॉट टॉपिक बने हुए हैं. दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी वक्त से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. जिसके बाद अब माना जा रहा है कि दोनों राजस्थान में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं. जिसके चलते दोनों मंगलवार तड़के सुबह जोधपुर पहुंचे.

दरअसल, फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट में शादी करने की योजना बना रही हैं. शादी की खरीदारी करने और यहां मेहरानगढ़ और उम्मेद भवन में शादी कार्यक्रम को लेकर वह अपने मंगेतर निक जोनस के साथ मंगलवार को जोधपुर पहुंची. 

कुछ देर होटल में ठहरने के बाद वह सीधे मेहरानगढ़ फोर्ट पहुंची. यहां दोनों ने मेहरानगढ़ फोर्ट को देखा. मेहरानगढ़ फोर्ट के मैनेजमेंट से उन्होंने बात की और यहां उपलब्ध स्पेस के बारे में जानकारी ली. साथ ही शादी को लेकर यहां होने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी मैनेजमेंट से चर्चा की. 

उन्होंने यहां आने वाले गेस्ट और अन्य कार्यक्रमों को लेकर उम्मेद भवन पैलेस को लेकर भी मैनेजमेंट से बातचीत की. बताया जा रहा है कि फिल्म अभिनेत्री जोधपुर में शादी करना चाहती हैं. ऐसे में वह अपने मंगेतर के साथ आज यहां पहुंची और दोनों ने मेहरानगढ़ फोर्ट और उम्मेद भवन की लोकेशन को देखा और मैनेजमेंट से बात की है. बताया जा रहा है कि जल्दी वह शादी की तारीख तय कर कर लेंगी.

गौरतलब है कि दोनों ने कुछ वक्त पहले मुंबई में एक दूसरे से सगाई की थी. इस दौरान निक के परिवार के सदस्य भी प्रियंका और निक के साथ मुंबई पहुंचे थे. दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गईं थी. जिसके बाद दोनों ने एक पार्टी भी दी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें मौजूद रहे थे.