जयपुर में खुलेआम हे रहा जिस्म फरोशी का धंधा, पुलिस बेखबर

जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में जिस्म फरोशी का धंधा सरेआम चल रहा है.

जयपुर में खुलेआम हे रहा जिस्म फरोशी का धंधा, पुलिस बेखबर
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में जिस्म फरोशी का धंधा सरेआम चल रहा है. महिला दलाल विश्वकर्मा इलाके में घर के बाहर बैठकर अपने ग्राहकों का दिन भर इंतजार करती हैं. इस धंधे में शामिल लोगों को ना कोई पुलिस का डर है. और ना ही कानून का ख़ौफ है.

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो विश्वकर्मा इलाके के रोड नंबर 17 का बताया जा रहा है. जहां, जयपुर प्रशासन की नाक के नीचे जिस्म की मंडी सजी है. और खाकी जिस्म फरोशी के पैसों से हाथ सेक रही है. दलाल के मुताबिक इस पूरे धंधे में पुलिस को दलाली दी जाती है. जिसके बाद खुलेआम जिस्म की मंडी सजती है और बकायदा पैसों का मोल भाव होता है.

ऐसे में ये सवाल है कि जिस्म की मंडी पर ताला कौन डालेगा. जब कानून के रखवाले अपनी जेब में जिस्म की मंडी की चाभी लेकर घूम रहे हैं. वहीं, इस पूरे मामले में सवाल पुलिस पर भी खड़े हो रहे हैं.

हालांकि, लोगों का कहना है कि इस मामले पर हमने कई बार पुलिस से बात की पर कोई हल नहीं निकला. यहां तक कि पुलिस ने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं, अब पुलिस के इस रवैये के बाद लोग पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं.