कोटा: दूसरों को सुरक्षा देने वाले पुलिसकर्मी कर रहे सुरक्षा की मांग, सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

जुलूस के बाद पुलिसकर्मियों ने शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.   

कोटा: दूसरों को सुरक्षा देने वाले पुलिसकर्मी कर रहे सुरक्षा की मांग, सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन
पुलिसकर्मियों के परिजनों ने शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर इंसाफ की गुहार लगाई.

केके शर्मा, कोटा: राजधानी दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच हुए विवाद को लेकर राजस्थान के कोटा में बुधवार को लोग सड़कों पर उतर आए. बड़े ही नहीं, हाथों में तख्तियां लेकर छोटे-छोटे बच्चों ने भी न्याय की मांग की. 

पुलिस की सुरक्षा की मांग करते हुए सैकड़ों की संख्या में महिलाओं और बच्चों ने पुलिस लाइन से अंटाघर स्थित शहीद स्मारक तक जुलूस निकाला. इसमें कोटा के कई पुलिसकर्मी अपने परिजनों के साथ पुलिस लाइन में इकट्ठे हुए और सेव पुलिस के नारे लगाए.

इतना ही नहीं, पुलिस को न्याय कौन देगा, का भी सवाल करते नजर आए. आमजन की सुरक्षा में तैनात रहने वाले पुलिसकर्मी बुधवार को कोटा की सड़कों पर अपनी ही सुरक्षा की मांग करने नजर आए. जुलूस के बाद पुलिसकर्मियों ने शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम आहत हैं कि हमारे साथियों के साथ इतनी बर्बरता की गई है. जब पुलिस ही सड़कों पर पिटेगी तो फिर हमारी सुरक्षा कौन करेगा?वकीलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं एक अन्य पुलिसकर्मी के परिजन का कहना था कि पुलिसवाले कमजोर नहीं, अनुशासित हैं.