close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: गर्भवती महिला की मौत के बाद भील समाज का धरना दूसरे दिन भी जारी, वार्ता विफल

घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर पीड़ितों के परिजनों और भील समाज का धरना रविवार को भी जारी रहा. 

जोधपुर: गर्भवती महिला की मौत के बाद भील समाज का धरना दूसरे दिन भी जारी, वार्ता विफल
भील समाज के लोगों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

जोधपुर: जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके के बीजेएस में घर से घूमने निकली दो गर्भवती महिला सहित एक युवती शनिवार को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी थी. इस दौरान एक गर्भवती महिला और दूसरी गर्भवती के बच्चे की पेट मे ही मौत हो गई थी.

इस घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर पीड़ितों के परिजनों और भील समाज का धरना रविवार को भी जारी रही. इस मामले में कांग्रेस के नेताओं ने पीड़ित पक्ष से वार्ता भी की. लेकिन सहमति नहीं होने के कारण धरना अब तक जारी है.

कांग्रेस नेताओं ने की वार्ता
धरने के दूसरे दिन वहां कांग्रेस नेता वैभव गहलोत, शहर की विधायक मनीषा पंवार, लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई एमडीएम मोर्चरी के बाहर धरना स्थल पर पहुंचे. इस दौरान पीड़ित परिवार के साथ वार्ता भी की गई.

LIVE TV देखें 

परिजनों में है आक्रोश
परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन मुआवजे को लेकर शनिवार को तहसीलदार ने घटना पर सबूत मांग लिए. जिस कारण समाज में प्रदेश सरकार और प्रशासन के रवैये को लेकर आक्रोश है.

शव उठाने से किया इंकार
इस दौरान समाज के लोगों ने सरकार और प्रशासन ने मुआवजा ओर पीड़ित परिवार के सदस्य को नौकरी की मांग दोहराई है. मांग नहीं माने जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी गई है. पीड़ितों के परिजनों ने मांग पूरी नहीं होने तक शव उठाने से भी इंकार कर दिया है.