मत्स्य उत्सव की म्यूजिकल नाइट में झूम उठा अलवर, सिंगर जसबीर ने छाप तिलक से जीता दिल

मत्स्य उत्सव के दूसरे दिन पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने एक से एक आकर्षक प्रस्तुतियां दी. इससे भारी भीड़ से भरा पंडाल तालियों से गूंज उठा.

मत्स्य उत्सव की म्यूजिकल नाइट में झूम उठा अलवर, सिंगर जसबीर ने छाप तिलक से जीता दिल
कार्यक्रम स्थल महल चौक को आकर्षक रंग बिरंगी लाइटों से सजाया गया.

जुगल, अलवर: जिले में मत्स्य उत्सव (Matsya Utsav) के तहत 24 नवंबर की रात म्यूजिकल नाइट (Musical Night) का आयोजन किया किया गया, जिसमें पंजाबी पॉप सिंगर जसबीर जस्सी ने अपनी आवाज के जादू बिखेरा. 

कार्यक्रम स्थल महल चौक को आकर्षक रंग बिरंगी लाइटों से सजाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत क्लासिकल गणेश वंदना से हुई. इस मौके पर जिला  कलेक्टर, एसपी सहित तमाम अधिकारियों ने परिवार सहित मत्स्य उत्सव का आनंद लिया.

मत्स्य उत्सव के दूसरे दिन पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने एक से एक आकर्षक प्रस्तुतियां दी. इससे भारी भीड़ से भरा पंडाल तालियों से गूंज उठा. जस्सी ने कार्यक्रम की शुरुआत गुरवाणी से की. इसके बाद सूफियाना अंदाज में बुल्ले शाह का गीत छाप तिलक सब… सहित पिया रे पिया गाकर समां बांध दिया.

इस मौके पर डॉक्टर अनुरिता झा के निर्देशन में कार्यक्रम की शुरुआत क्लासिकल नृत्य आराधना से की गई. रंग-बिरंगी लाइटों में आकर्षक परिधानों में हुए इस कार्यक्रम ने सबका मन मोह लिया. कार्यक्रम में जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह और एसपी परिस देशमुख अनिल, न्यास सचिव कान्हाराम परिवार सहित कार्यक्रम में शामिल हुए. इसके साथ ही एडीएम प्रथम रामचरण राग, उत्तम सिंह शेखावत, जितेंद्र नरुका सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे, कार्यक्रम का मंच संचालन दिनेश शर्मा ने किया.