राघव, पुनीत ने शो से जीती राशि को किया दिव्यांगों के नाम

राघव और पुनीत रोमांटिक कॉमिडी फिल्म 'नवाबजादे' में साथ नजर आने वाले हैं.

राघव, पुनीत ने शो से जीती राशि को किया दिव्यांगों के नाम
राघव और पुनीत अपने साथ लगभग दो लाख रुपये जीतकर ले गए.

नईदिल्ली: अभिनेता व डांसर राघव जुयाल और पुनीत पाठक ने गेम शो 'सबसे स्मार्ट कौन?' जीतने पर उसमें मिली लगभग दो लाख रुपये की धनराशि को एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) 'जन माध्यम' को दान करने का फैसला किया है. यह एनजीओ विकलांग और वंचित युवाओं के लिए काम करती है. अभिनेता 'नवाबजादे' में उनके सह-कलाकारों धर्मेश येलेंड और अभिनेत्री ईशा रिखी के साथ शो के एक एपिसोड में आए थे. जिसमें राघव और पुनीत एक तरफ तथा उनके प्रतिद्वंदी के रूप में धर्मेश और ईशा थे जिनमें स्मार्टर होने की प्रतियोगिता थी.

खबरों के अनुसार, राघव और पुनीत अपने साथ लगभग दो लाख रुपये जीतकर ले गए. शो मे राशि जीतने के बाद राघव और पुनीत ने कहा, 'हमें इस शो पर आकर और इस गेम में एक दूसरे के खिलाफ खेलकर खुशी हुई. हमें बहुत मजा आया और बेशक हम धर्मेश भाई और ईशा से स्मार्ट हैं. जो भी है, हम जीत गए और हम यह धनराशि एक एनजीओ को दान करना चाहते हैं'.

फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी
बता दें कि राघव और पुनीत रोमांटिक कॉमिडी फिल्म 'नवाबजादे' में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक के अलावा धर्मेश येलांडे भी हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में तीनों लीड किरदार में हैं. कहानी के मुताबिक राघव, पुनीत और धर्मेश जो फिल्म में पक्के दोस्त भी हैं, एक ही लड़की के प्यार में पड़ते हैं. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब तीनों दोस्त इस लव स्टोरी के कारण अजीबो- गरीब स्थिति में फंस जाते हैं. फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' के बाद राघव, पुनीत और धर्मेश पहली बार किसी कॉमिडी फिल्म में ऐक्टिंग करते दिखाई देंगे.

'नवाबजादे' 27 जुलाई को होगी रिलीज
इस फिल्म से जयेश प्रधान बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म से पहले उन्होंने बॉलीवुड के कई गानों को कोरियोग्राफ किया है. इस फिल्म को  रेमो डीसूजा ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जिसकी टक्कर संजय दत्त की बड़ी फिल्म 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' से होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)