मंत्री रघु शर्मा का बयान, बोले- बसपा मामले में BJP को कुछ मिलने वाला नहीं है

मंत्री ने कहा कि सरकार स्थिर, मजबूत और एकजुट है. 14 अगस्त को विधानसभा का सत्र सब साफ कर देगा.

मंत्री रघु शर्मा का बयान, बोले- बसपा मामले में BJP को कुछ मिलने वाला नहीं है
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा.

जयपुर: स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Raghu Sharma) ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि भाजपा कोरोना वायरस के दौरान कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है लेकिन यह मंसूबे उनके सफल नहीं होंगे.

सरकार स्थिर, मजबूत और एकजुट है. 14 अगस्त को विधानसभा का सत्र सब साफ कर देगा. बसपा के मामले का पेंच भले ही वह अब लेकर आए हो, लेकिन इसमें कुछ होना नहीं है. सचिवालय में लगातार मंत्री अपना काम करते रहेंगे. हमने कोरोना कि लड़ाई में मजबूती से काम किया है, प्रदेश की जनता ने देखा है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में सियासी संग्राम, मंत्री खाचरियावास ने दल बदल कानून को लेकर उठाई मांग

 

कोरोना के प्रभाव को कम करने में हमने सभी जरूरी कदम उठाए हैं. इस बीच में भाजपा ने हमारी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है. यह सही नहीं है. 

मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि बसपा के मामले में अब कुछ बीजेपी को मिलने वाला नहीं है. नोटबन्दी के भीतर जो पैसा आया है, 1 साल तक याद नहीं आया, अब आया है. जो धनवानों से डोनेशन मिला है, उससे लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है. 

वहीं, बृजेन्द्र ओला का आज बयान आया है. 19 में से अधिकांश लोग हमारे साथ आना चाहते हैं. देश कोरोना से जूझ रहा है. बीजेपी से हमें हमारी सरकार बचानी है. यहां कोरोना नियंत्रित है. दूसरी तरफ सरकार गिरने में ताकत झोंक रही है. सचिवालय में मंत्री काम करेंगे. सरकार अपना काम कर रही है. प्रतिदिन बैठकें ले रही है.