पूनिया पाकिस्तान पर नहीं चीन पर बात करें तो बेहतर- रघु शर्मा

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में मुलाकात की और प्रदेश में कोरोना की रिपोर्ट सौंपी. 

पूनिया पाकिस्तान पर नहीं चीन पर बात करें तो बेहतर- रघु शर्मा
रघु शर्मा ने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार सजग है.

जयपुर: चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में मुलाकात की और प्रदेश में कोरोना की रिपोर्ट सौंपी. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्यपाल हमारे संवैधानिक प्रमुख है. वो भी कोरोना को लेकर चिंतित हैं. राज्यपाल भी लगातार कोरोना की रिपोर्ट लेते रहते हैं. वो विधायकों से भी बात करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट हुए कांग्रेस MLA, बोले- 14 अगस्त को बेनकाब होगी BJP की साजिश

रघु शर्मा ने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार सजग है. जिस जिले में 100 से अधिक केस आए हैं वहां अतिरिक्त चिकित्सा टीमें भेजी गई है. इसके साथ ही 5 जगह प्लाज्मा बैंक शुरू किया गया है. जल्द ही अजमेर में भी इसे शुरू किया जाएगा. हमारा लक्ष्य है कि एक भी व्यक्ति की मौौत कोरोना से नहीं हो. इसके लिए हम काम कर रहे हैं.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के बयान पर भी रघु शर्मा ने पलटवार किया है. रघु शर्मा ने कहा कि पूनिया पाकिस्तान नहीं चीन पर बात करे तो अच्छा है. पाकिस्तान तो वहीं का वहीं है. वहां से तो लगातार राखियां आ रही हैं. पीएम बिरयानी खाने जाते हैं. आप दोस्ती का धर्म निभाना चाहते हो या कौनसा आप बताएं. चाइना कितनी जमीन पर कब्जा जमा रहा है यह बताए तो अच्छा होगा.

वहीं, सरकार को लेकर रघु शर्मा ने कहा कि सरकार सुरक्षित है. उन्हें कोई खतरा नहीं है. विधायकों की बाड़ेबंदी काे लेकर उन्होंने कहा कि परिवार को एक रखना हमारी जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें: छात्राओं को जल्द मिलेगी इंदिरा प्रियदर्शिनी पुरस्कार की राशि, शिक्षा मंत्री बोले...